लाइव टीवी

Chhapaak vs Tanhaji: असल कहान‍ियों पर बनी हैं दोनों फ‍िल्‍में, पहले द‍िन कौन जीतेगी बॉक्‍स ऑफ‍िस की जंग

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jan 08, 2020 | 14:35 IST

Deepika Padukone Chhapaak vs Tanhaji The Unsung Warrior vs Rajnikanth Darbar: बॉक्‍स ऑफ‍िस पर छपाक, तान्‍हाजी और दरबार के बीच की जंग का अंजाम क्‍या होगा? क्‍या JNU व‍िवाद दीपिका की फ‍िल्‍म पर भारी पड़ेगा?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes Now
छपाक, तान्‍हाजी और दरबार : पहले द‍िन क‍िसकी होगी ज्‍यादा कमाई

बॉलीवुड के ल‍िए 10 जनवरी साल 2020 की पहली बड़ी र‍िलीज डेट होगी। इस द‍िन 3 बड़ी फ‍िल्‍में : छपाक, तान्‍हाजी : द अनसंग वॉर‍ियर और दरबार रिलीज हो रही हैं। छपाक के साथ पूरे दो साल बाद दीपिका पादुकोण पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इससे पहले वह 2018 में पद्मावत में नजर आई थीं। तान्‍हाजी : द अनसंग वॉर‍ियर में लीड रोल अजय देवगन का है और यह मराठाओं की वीर गाथा सुनाती फ‍िल्‍म है जो भारतीय इतिहास का एक सुनहरा पन्‍ना है। वहीं दरबार में रजनीकांत लीड रोल में हैं और ऐसे पुल‍िसवाले की भूमिका निभा रहे हैं ज‍िसके सामने कई मर्डर सुलझाने का चैलेंज है। 

अब बात बिजनेस की। सवाल ये है क‍ि तीनों में से कौन सी फ‍िल्‍म बाजी मारेगी? तो शुरुआती रुझान देखते हुए ह‍िंदी बेल्‍ट में अजय देवगन की फ‍िल्‍म ही आगे रहेगी। फ‍िल्‍म एक्‍सपर्ट, सुमित कादेल के मुताब‍िक अजय देवगन की देशभक्‍त‍ि वाली फ‍िल्‍म तान्‍हाजी को 14-15 करोड़ की ओपन‍िंग मिलेगी। वहीं काजोल के उनके साथ आने से इसका क्रेज और बढ़ गया है। 

Tanhaji Trailer

जहां तक छपाक का सवाल है तो इसका बज ज्‍यादा नहीं था। फ‍िर जेएनयू वाले व‍िवाद के बाद से भी कहा जा रहा है क‍ि छपाक की कमाई पर असर पड़ सकता है। सुमित कादेल के आकलन बताते हैं क‍ि व‍िवाद से छपाक पर एक से डेढ़ करोड़ की कमाई का फर्क पड़ सकता है। अब ये फ‍िल्‍म 6 से 7 करोड़ की ओपन‍िंग लेगी। इसकी आगे की कमाई पूरी तरह इस पर ड‍िपेंड करती है क‍ि फ‍िल्‍म क‍ितनी मजबूत है। 

Chhapaak Trailer

दरबार को लेकर कहा जा रहा है क‍ि ये रजनीकांत के सुपरस्‍टारडम को कैश करेगी और पहले द‍िन ही इसके स‍िर्फ तमिलनाडु में ही 30 करोड़ से ज्‍यादा ओपन‍िंग लेने के चांस है। दरअसल चेन्‍नई के एक मल्‍टीप्‍लेक्‍स में ही दरबार के 87 शोज द‍िखाए जा रहे हैं।

Darbar Hindi Trailer

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।