लाइव टीवी

Shah Rukh Khan in Pathan: 'पठान' से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण ने किया कंफर्म

Updated Jan 19, 2021 | 12:07 IST

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के नए प्रोजेक्ट का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कंफर्म कर बताया कि शाहरुख किस फिल्म से बड़े पर्दे पर कमबैक करेंगे।

Loading ...
Deepika Padukone with Shah Rukh Khan
मुख्य बातें
  • फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे शाहरुख खान।
  • एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने यह कंफर्म किया कि शाहरुख फिल्म पठान में काम कर रहे हैं।
  • इससे पहले दोनों ने ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम किया था।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आए थे। फिल्म को रिलीज हुए दो साल से ज्यादा समय बीत गया लेकिन किंग खान ने अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। लेकिन अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान की नई फिल्म को लेकर खुलासा किया है।

पठान से वापसी करेंगे किंग खान

शाहरुख खान को लेकर पिछले कुछ समय से खबरें थीं कि वो फिल्म पठान में नजर आएंगे, लेकिन इसे लेकर उनकी तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई थी। अब दीपिका पादुकोण ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि शाहरुख खान फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। दीपिका ने कहा, 'मैंने तुरंत शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग शुरू की, जो कि रिलेशनशिप की एक ऐसी कहानी है जिसे हमने भारतीय सिनेमा में कभी नहीं देखा। और फिर शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान है। इसके बाद प्रभास के साथ नाग अश्विन की बहुभाषी फिल्म है।'

इन फिल्मों में काम कर रही हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका ने फेमिना को दिए इंटरव्यू में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए बताया कि वो ऐनी हैथवे की फिल्म द इंटर्न के रीमेक में काम कर रही हैं। इसपर दीपिका ने कहा, 'इस समय के मुताबिक यह फिल्म बहुत उचित है जब नई और पुरानी दोनों जनरेशन साथ आ रही है। और फिर देश की सबसे चर्चित कहानी महाभारत, जिसमें में द्रौपदी का किरदार निभा रही हूं। मैं दुनिया को ये कहानी बताना चाहती हूं।'

पठान में शाहरुख- दीपिका के अलावा होंगे ये एक्टर्स

जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के अलावा एक्टर जॉन अब्राहम भी लीड रोल में होंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया का भी फिल्म में अहम रोल होगा। इसके अलावा माना जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो रोल होगा। 

मालूम हो कि कुछ समय पहले शाहरुख खान को एक प्रोडक्‍शन हाउस के स्‍टूडियो के बाहर देखा गया था जहां वो बढ़े हुए बालों के साथ दिखे थे और इस लुक में वो काफी अच्छे लग रहे थे। 'वॉर' फिल्‍म फेम सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही यह फ‍िल्‍म जबरदस्‍त एक्‍शन से भरपूर होगी। इस फिल्‍म में एक बार फिर पर्दे पर शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिलेगी। इससे पहले दोनों ने ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।