लाइव टीवी

Deepika Padukone Depression: फिर से डिप्रेशन में चली गई थीं दीपिका पादुकोण, छपाक की शूटिंग के दौरान हुआ था ऐसा

Updated Dec 23, 2019 | 17:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Chhapaak Actress Deepika Padukone Depression Returned: दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक की शूटिंग कर रही थीं वो फिर से डिप्रेशन में चली गई थीं। दीपिका ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दीपिका पादुकोण।
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो रही है।
  • छपाक में दीपिका पादुकोण पहली बार एक्टर विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं।
  • छपाक बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म तानाजी से टकराने वाली है।

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर चर्चा में हैं। उनकी ये फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज हो रही है। छपाक में दीपिका पादुकोण एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभा रही हैं जिसका नाम मालती है। फिल्म के प्रमोशन में बिजी दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक चौंकाने वाली बात कही है। जिस दौरान दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक की शूटिंग कर रही थीं वो फिर से डिप्रेशन में चली गई थीं। 
जी हां, दीपिका पादुकोण ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया है। दीपिका ने बताया, 'मैं जिस दौरान फिल्म की शूटिंग कर रही थी। पूरे टाइम सेट पर मुझे मेरे काउंसर की जरूरत पड़ती थी। मुझे लगने लगा था कि ये सारी चींजे मुझपर आ रही हैं। कभी लगता था कि शायद थकी हुई हूं या फिर कई घंटों तक काम करने की वजह से ऐसा हो रहा है। लेकिन ये धीरे-धीरे बहुत बुरा होता गया और मैं क्लॉस्ट्रोफोबिक(एक भय होता है जिसमें व्यक्ति को बंद रह जाने का डर लगता है और बच कर निकलना नामुमकिन दिखता है) फील करने लगी। मेरे लिए ये इमोशनली बहुत कठिन था। उन दिनों के बारे में सोचना मेरी लिए बहुत मुश्किल है।' 


दीपिका पादुकोण ने इसी इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने फिल्म की तैयारी शादी के पहले ही शुरू कर दी थी। शुरुआत में शूटिंग काफी टेक्नीकल थी बाद में इसमें इमोशन्स आए। मेकर्स ने शुरुआत में ही लुक टेस्ट और प्रोस्थेटिक वर्क करना शुरू कर दिया था। दीपिका ने कई सारे लुक टेस्ट दिए थे। जब तक ये फाइनल हुआ उनके लिए फिल्म एक रियलिटी बन चुकी थी। 

फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण पहली बार एक्टर विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। दीपिका की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और काजोल की फिल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर से टकराने वाली है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।