लाइव टीवी

Chhapaak Trailer Release Date : पर्दे पर दीपिका पादुकोण की वापसी जल्‍द, जानें कब आएगा छपाक का ट्रेलर

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Nov 13, 2019 | 10:06 IST

Deepika Padukone New film Chhapaak : शादी के बाद दीपिका पादुकोण की पहली फ‍िल्‍म छपाक होगी। जानें फ‍िल्‍म का पहला ट्रेलर कब आएगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone in Chhapaak

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण ने खुद को हर तरह के रोल्‍स में साब‍ित क‍िया है। चाहे वो मॉडर्न वेरोन‍िका हो या फ‍िर बाजीराव की मस्‍तानी। पद्मावत के साथ दीपिका पादुकोण ने इतिहास को पर्दे पर बेहद खूबसूरती और शालीनता के साथ उतारा था। हालांकि इसके बाद से वह अर्से से पर्दे पर नहीं आई हैं। 

रणवीर सिंह से शादी के एक साल बाद वह अब पर्दे पर फ‍िर से नजर आएंगी। उनकी पहली फ‍िल्‍म छपाक 2020 की शुरुआत में रिलीज होगी। फ‍िल्‍म एस‍िड अटैक की श‍िकार हुईं लक्ष्‍मी अग्रवाल पर आधरित है और फ‍िल्‍म से अपना पहला लुक दीपिका पादुकोण ने काफी समय पहले ही शेयर कर द‍िया था। 

अब यह भी सामने आ रहा है क‍ि जल्‍द ही छपाक का पहला ट्रेलर भी दर्शक देखेंगे। टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया की एक खबर के मुताबिक‍, छपाक का पहला ट्रेलर द‍िसंबर के पहले हफ्ते में रिलीज हो सकता है। यानी फ‍िल्‍म की रिलीज से करीब एक महीना पहले ही फैन्‍स दीपिका के नए अवतार की झलक देखेंगे। 

बता दें क‍ि छपाक को मेघना गुलजार डायरेक्‍ट कर रही हैं। इस फ‍िल्‍म को दीपिका पादुकोण ही प्रोड्यूस कर रही हैं। इसमें दीपिका पादुकोण के साथ व‍िक्रांत मैसी नजर आएंगे जो रणवीर सिंह के साथ लुटेरा में काम कर चुके हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।