लाइव टीवी

रणवीर सिंह की इस हरकत से नाराज हुईं दीपिका पादुकोण, बोलीं- तुम्हें आज रात नहीं मिलेगा खाना

Updated Oct 02, 2019 | 21:48 IST | IANS

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें उनकी टीचर ने उनके बारे में लिखा था। इस फोटो पर उनके पति रणवीर सिंह से सहमति जताई जिसपर एक्ट्रेस ने फनी जवाब दिया।

Loading ...
Ranveer Singh and Deepika Padukone

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फोटो पर एक बहुत मजेदार कमेंट किया था जिसके बाद अब दीपिका ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। दीपिका ने सोमवार की रात को इंस्टाग्राम पर अपने स्कूल के रिपोर्ट कार्ड्स की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें उनके टीचर्स ने बारे में कुछ मजेदार बातें लिखी हुईं थीं।

इनमें से रिपोर्ट कार्ड की एक तस्वीर में दीपिका के टीचर ने उनके लिए लिखा था, 'दीपिका को निर्देशों का पालन करना सीखना चाहिए।' इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, 'हम्ममममम...'। इस पर रणवीर ने टीचर के साथ सहमति जताते हुए लिखा, 'हां, टीचर मैं आप से सहमत हूं।' रणवीर के इस कमेंट पर जवाब देते हुए दीपिका ने लिखा, 'तुम्हें आज रात खाना नहीं मिलेगा।' इंस्टाग्राम पर दीपिका के इस फनी कमेंट को यूजर बहुत पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड में काम की बात करें तो आने वाले समय में दीपिका फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी जिसमें वह एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में विक्रांत मेस्सी भी हैं। फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा दीपिका और रणवीर साथ में फिल्म '83' में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप की एतिहासिक जीत पर आधारित है। रणवीर इसमें दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे जो उस वक्त टीम के कप्तान थे। दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।