लाइव टीवी

Deepika Padukone ने डिलीट किए सारे इंस्टाग्राम-ट्विटर पोस्ट, रणवीर सिंह संग राजस्थान में एंजॉय कर रहीं वेकेशन

Updated Jan 01, 2021 | 12:37 IST

Deepika Padukone Ranveer singh रणथंभौर नेशनल पार्क में छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों के फैन्स वेकेशन फोटोज की झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन दीपिका ने एक चौंकाने वाला कदम उठाया है...

Loading ...
दीपिका पादुकोण।
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क में छुट्टियां मना रही हैं।
  • दीपिका-रणवीर के फैन्स कपल की वेकेशन फोटोज की झलक पाने का इंतजार कर रहे हैं।
  • अब इसी बीच दीपिका पादुकोण ने एक चौंकाने वाला कदम उठाया है।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों वेकेशन मूड में हैं। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क में छुट्टियां मना रही हैं। दीपिका-रणवीर के फैन्स दोनों की वेकेशन फोटोज की झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इसी बीच दीपिका पादुकोण ने एक चौंकाने वाला कदम उठाया है।

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। नए साल 2021 पर दीपिका पादुकोण का ये बर्ताव देखने के बाद फैन्स हैरान रह गए हैं। हालांकि एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम स्टोरीज के 'हाइलाइट्स' अभी भी उनकी प्रोफाइल पर हैं।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के अचानक उठाए इस कदम ने सबको परेशान किया है। हालांकि फैन्स को लग रहा है कि एक्ट्रेस का उनको नए साल पर सरप्राइज देने या फिर कुछ अनाउंसमेंट करने का प्लान है। हालांकि दीपिका नए साल पर कोई घोषणा करेंगी या नहीं यह देखना बाकी है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी उसी रिसॉर्ट के लिए उड़ान भरी। जहां उनके को-स्टार रणबीर कपूर, आलिया भट्ट अपनी फैमिली के साथ गए हैं। इसी के चलते रणबीर और आलिया की सीक्रेट इंगेजमेंट की खबरें आईं। हालांकि, दोनों परिवारों ने इन रिपोर्टों का खंडन किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द कबीर खान की फिल्म '83 'में दिखाई देंगी। जो भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है। रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया देव की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, हार्डी संधू, एमी विर्क, ताहिर राज भसीन भी अहम रोल में हैं। इसी के साथ दीपिका के पास शकुन बत्रा की अनटाइटल फिल्म भी लाइन में है। जिसकी शूटिंग उन्होंने कुछ टाइम पहले अनन्या पांडे और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ गोवा में की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।