लाइव टीवी

चार्टेड प्लेन से मुंबई के लिए रवाना होंगी दीपिका पादुकोण, कल NCB करेगी पूछताछ

Updated Sep 24, 2020 | 10:41 IST

Deepika Padukone NCB Summon: ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समन भेजा है। दीपिका से 25 सितंबर को पूछताछ होगी। दीपिका गोवा से मुंबई के लिए आज दोपहर रवाना होंगी।

Loading ...
Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने समन किया है।
  • दीपिका आज चार्टेड प्लेन से गोवा से मुंबई के लिए रवाना होंगी।
  • दीपिका से एनसीबी 25 सितंबर को पूछताछ करेगी।

मुंबई. दीपिका पादुकोण को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कथित ड्रग्स चैट पर समन भेजा है। एनसीबी 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण से इस मामले में पूछताछ करेगी। अब दीपिका पादुकोण मुंबई के लिए गोवा से रवाना आज होगी।

दीपिका पादुकोण आज चार्टेड प्लेन से दोपहर 1.30 बजे गोवा से मुंबई के लिए रवाना होंगी। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है।  

आपको बता दें कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण के अलावा रकुल प्रीत सिंह, फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाट्टा, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी इस मामले में समन किया है। सिमोन और रकुल से 24 सितंबर, दीपिका से 25 सितंबर और श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से 26 सितंबर को पूछताछ करेगी।

सामने आई थी ड्रग चैट 
दीपिका पादुकोण की कथित ड्रग चैट सामने आई थी। ये ड्रग चैट अक्टूबर 2017 की हैं। इसमें वह अपनी मैनेजर करिश्मा से पूछती हैं-क्या तुम्हारे पास माल है? जवाब में करिश्मा कहती है- मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।'

 करिश्मा आगे कहती है- अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। दीपिका जवाब देती हैं- 'हां, प्लीज। करिश्मा कहती है- अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं- 'हैश ना वीड नहीं।' आपको बता दें कि करिश्मा KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी की कर्मचारी हैं।

12 लोगों को किया गिरफ्तार 
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभी तक इस मामले में 12 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं। रिया चक्रवर्ती ने फिलहाल बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की है।

एनसीबी ने सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ की है। जया साहा की एक ड्रग चैट में S, D, K, N नाम लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक S श्रद्धा कपूर, D एक बड़ी एक्ट्रेस, K 90s के मेगा स्टार है और N एक बॉलीवुड एक्टर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।