लाइव टीवी

Mega Blockbuster: कपिल शर्मा के बाद 'मेगा ब्लॉकबस्टर' में दीपिका पादुकोण की एंट्री, सामने आया जबरदस्त फर्स्ट लुक

Updated Sep 02, 2022 | 12:34 IST

Mega Blockbuster: हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 'मेगा ब्लॉकबस्टर' (Mega Blockbuster) का ऐलान किया था। खबर है कि इस मेगा ब्लॉकबस्टर में दीपिका पादुकोण की भी एंट्री हो गई है।

Loading ...
Deepika Padukone joins Mega Blockbuster

Deepika Padukone in Mega Blockbuster: हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 'मेगा ब्लॉकबस्टर' (Mega Blockbuster) का ऐलान किया था जिसमें वो रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), कार्थी (Karthi),  तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) और क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ नजर आएंगे। अब खबर है कि इस मेगा ब्लॉकबस्टर में दीपिका पादुकोण की भी एंट्री हो गई है। 

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपना लुक साझा किया है जिसमें वह चौंकने वाला रिएक्शन देती नजर आ रही हैं। अपना लुक साझा करते हुए दीपिका ने लिखा- सरप्राइज। ट्रेलर 4 सितंबर को। उनके पहले कपिल शर्मा ने अपना लुक साझा किया था। रश्मिका मंदाना, तृषा कृष्णन, रोहित शर्मा, सौरव गांगुली,  और कार्थी ने सोशल मीडिया पोस्ट किया है और 'मेगा ब्लॉकबस्टर' से अपना लुक रिवील किया है।
 

हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि ये कोई फिल्म है या कोई प्रमोशन का नया तरीका। कपिल शर्मा ने 'मेगा ब्लॉकबस्टर' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, 'ये वाली मेरे फैन्स के लिए... उम्मीद है आपको पसंद आए।' किसी भी पोस्ट या पोस्टर में ये साफ नहीं बताया गया है कि ये फिल्म है। इस बात के खुलासे के लिए 4 सितंबर तक का इंतजार करना होगा। 

बॉलीवुड, साउथ और खेल जगत के तमाम लोगों के लुक सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कंफ्यूज हैं। एसी कास्ट को देखकर किसी को कुछ भी समझ नहीं आ रहा है कि मामला क्या है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।