लाइव टीवी

Deepika & Kartik Dance Video: कार्तिक ने पूरी की दीपिका की डिमांड, एयरपोर्ट पर सिखाया अपने गाने पर डांस

Updated Dec 01, 2019 | 11:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Deepika Padukone and Kartik Aaryan Dance Video: कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण को पति पत्नी और वो के गाने 'धीमे धीमे' पर डांस सिखाने का वादा किया था और एयरपोर्ट पर उन्होंने इसे पूरा भी किया। देखें वीडियो

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika & Kartik Dance Video: कार्तिक आर्यन ने सिखाया दीपिका पादुकोण को डांस
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन ने सिखाया दीपिका पादुकोण को डांस
  • पति पत्नी और वो के गाने 'धीमे धीमे' पर थिरके दीपिका और कार्तिक
  • एयरपोर्ट का वीडियो हो रहा है वायरल

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म पति पत्नी और वो को लेकर चर्चा में है। कुछ दिन पहले ही इसका गाना 'धीमे धीमे' रिलीज हुआ था। इस गाने का सिग्नेचर स्टेप काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर दीपिका पादुकोण भी काफी इंप्रेस हो गईं। हाल ही में दीपिका ने कार्तिक को 'धीमे धीमे' पर डांस सिखाने के लिए कहा था। जिस पर कार्तिक ने भी हामी भरी थी और अब उन्होंने अपना वादा निभाया भी।

कार्तिक और दीपिका दोनों एयरपोर्ट पर मिले और यहीं पति पत्नी और वो एक्टर ने डांस क्लास भी ली। एयरपोर्ट पर दीपिका ने कार्तिक से 'धीमे धीमे' का हूक स्टेप सीखा और चंद मिनटों में ही वे इसमें कुशल हो गईं। फिर उन्होंने कार्तिक के साथ इस गाने पर डांस किया। यहां दीपिका एक हाईवेस्ट जींस के साथ क्रॉप वाइट टॉप में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने अपने लुक को एक रेड बॉमर जैकेट से लेयर किया था। वहीं कार्तिक ब्लैक कार्गो पैंट्स और वाइट टी-शर्ट में स्मार्ट लग रहे थे। उन्होंने अपने कूल लुक को पर्पल जैकेट से पूरा किया।

यहां देखें Deepika Padukone और Kartik Aaryan का Dance Video:

फिल्म पति पत्नी और वो की अगर बात करें तो इसमें कार्तिक के साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। फिलहाल फिल्म की पूरी कास्ट इसके प्रमोशन में जुटी हुई है। ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

कार्तिक, इम्तियाज अली की फिल्म आज कल में भी दिखने वाले हैं। इसमें वे सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इनके अलावा कार्तिक के पास फिलहाल जान्हवी कपूर के साथ दोस्ताना 2 और कियारा आडवाणी के साथ भूल भुलैया 2 भी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।