लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण ने छोड़ी रणबीर कपूर और अजय देवगन की फिल्म, डायरेक्टर लव रंजन हैं वजह

Updated Aug 12, 2019 | 08:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अजय देवगन और रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखने वाली थीं। लेकिन अब रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है और इसकी वजह फिल्ममेकर लव रंजन हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, अजय देवगन और लव रंजन।
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर और अजय देवगन की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण साथ नजर आने वाली थीं।
  • अब दीपिका पादुकोण ने रणबीर-अजय की ये एक्शन-थ्रिलर फिल्म बीच में ही छोड़ दी है।
  • फिल्म को सोनू के टीटू की स्वीटी फेम डायरेक्टर लव रंजन डायरेक्ट कर रहे हैं।

रणबीर कपूर और अजय देवगन पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों स्टार सोनू के टीटू की स्वीटी फेम डायरेक्टर लव रंजन की अगली फिल्म में दिखेंगे। ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी और अजय देवगन इस फिल्म में रणबीर कपूर के पिता का रोल निभाते दिखेंगे। खबरें थीं कि इस फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखेंगी। लेकिन अब रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है और इसकी वजह फिल्ममेकर लव रंजन हैं। 
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने फिल्म मेकर लव रंजन की फिल्म से खुद को अलग कर लिया है। इसकी वजह लव रंजन पर मीटू के तहत लगे सैक्शुअल हैरेसमेंट के अरोप बताए जा रहे हैं। इसी केस को ध्यान में रखते हुए दीपिका ने फिल्म करने से इंकार कर दिया है। दीपिका पादुकोण के ना कहने के बाद फिलहाल रणबीर कपूर और अजय देवगन की ये फिल्म कुछ वक्त के लिए टल गई है। जहां लव रंजन फिल्म के लिए नई हीरोइन की तलाश कर रहे हैं। वहीं रणबीर ब्रह्मास्त्र और शमशेरा में तो अजय तानाजी: द अनसंग वारियर में बिजी हैं। 


दीपिका पादुकोण को लेकर जैसे ही ये खबर आई थी कि वो लव रंजन की फिल्म में काम कर रही हैं तो फैन्स ने सोशल मीडिया पर #NotMyDeepika नाम का एक कैंपेन चलाया था। इस कैंपेन के जरिए फैन्स ने उन्हें किसी भी सैक्शुअल हैरासमेंट के अरोपी के साथ काम नहीं करने की अपील की थी। अब दीपिका पादुकोण ने अपने फैन्स की बात मानते हुए इस फिल्म को ना कह दिया है। दीपिका ने एक मैग्जीन को दिए हालिया इंटरव्यू में ये भी खुद कहा था, 'मैं किसी भी ऐसे इंसान के साथ कभी काम नहीं करूंगी जिस पर यौन शोषण के आरोप हैं।' 

लव रंजन की इस अपकमिंग फिल्म का टाइटल अभी डिसाइड नहीं हुआ हैं, लेकिन इसकी रिलीज डेट तय हो चुकी है। कुछ महीनों पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके बताया था कि एक्सक्लूसिव...डेट मार्क कर लें: लव रंजन ने अजय देवगन और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म की रिलीज के लिए क्रिसमस 2020 (25 दिसंबर 2020) की डेट बुक कर ली है। फिल्म की शूटिंग 2019 के मिड में शुरू होगी। हालांकि अब स्टार कास्ट के पिछले वर्क कमिटमेंट्स के चलते और हीरोइन की तलाश जारी रहने की वजह से फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।