लाइव टीवी

Anisha Padukone Birthday:दीपिका पादुकोण ने उड़ाया बहन अनीशा पादुकोण का मजाक, कहा- तुम इस ड‍िश की तरह द‍िखती हो

Updated Feb 03, 2020 | 14:59 IST

Deepika Padukone Sister Anisha Padukone Birthday: दीपिका पादुकोण छोटी बहन अनीशा पादुकोण के बर्थडे पर खास मायके बैंगलौर पहुंची हैं। यहीं देर रात दीपिका ने फैमिली के साथ अनीशा का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दीपिका पादुकोण और अनीशा पादुकोण।
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण की छोटी बहन अनीशा पादुकोण 29 साल की हो गई हैं।
  • देर रात दीपिका ने फैमिली के साथ अनीशा का बर्थडे सेलिब्रेट किया।
  • दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर भी अनीशा को खास अंदाज में विश किया है।

दीपिका पादुकोण की छोटी बहन अनीशा पादुकोण 29 साल की हो गई हैं। अनीशा के बर्थडे पर दीपिका खास अपने मायके यानि बैंगलौर पहुंची हैं। यहीं देर रात दीपिका ने फैमिली के साथ अनीशा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर अनीशा पादुकोण के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। जिसमें दीपिका अपनी छोटी बहन को पेंपर करती दिख रही हैं।  
अब हाल ही में पादुकोण सिस्टर्स का नया फोटो सामने आया है। इसे खुद दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर में अनीशा के साथ खड़ीं डाइट चीट करते हुए फ्रेंच फ्राइज का मजा लेती दिख रही हैं। 
जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं अनीशा पादुकोण फ्रेंच फ्राइज से भरा पूरा बाउल लिए बड़ी दीदी दीपिका पादुकोण के सामने खड़ी हैं। वहीं दीपिका पादुकोण बड़े ही मजे से फ्रेंच फ्राइज का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। फोटो में दीपिका ब्लैक कलर की लॉन्ग ड्रेस पहने हुए हैं। साथ ही अनीशा ने लाइट कलर का जंपसूट पहना है। दोनों की बॉन्डिंग फोटो में बहन कम क्लोज फ्रेंड की तरह ज्यादा दिख रही है। 


दीपिका पादुकोण ने फोटो के कैप्शन से छोटी बहन की चुटकी भी ली है। उन्होंने लिखा, 'हैप्पी, हैप्पी बर्थडे मेरी फ्रेंच फ्राइज की पार्टनर। सच कहूं तो तुम खुद ही फ्रेंच फ्राइज है। ओके बाय...।' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण की 10 जनवरी को फिल्म छपाक रिलीज हुई थी। अब दीपिका जल्द रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी। इसी के साथ दीपिका ने कुछ दिन पहले ही ऋषि कपूर के साथ अपकमिंग फिल्म द इंटर्न साइन की है। इस फिल्म का लोगो पोस्टर भी रिलीज हो चुका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।