लाइव टीवी

शादी से पहले इस वजह से लिव इन में नहीं रहे Deepika Padukone और Ranveer Singh, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Updated Oct 16, 2019 | 18:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने काफी वक्त डेटिंग के बाद शादी रचाई। दीपिका ने बताया कि आखिर वे शादी से पहले कभी लिव इन में क्यों नहीं रहे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone, Ranveer Singh
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पिछले साल रचाई थी शादी
  • शादी से पहले लिव इन में न रहने का दीपिका ने दिया जवाब
  • फिल्म 83 में दीपिका और रणवीर साथ में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों ने पिछले साल नवंबर में इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी। इससे पहले दोनों लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दीपिका और रणवीर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला में पहली बार साथ काम किया था। इसी के बाद से दोनों की नजदीकियों की चर्चा थी।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका से पूछा गया कि वे शादी से पहले रणवीर के साथ कभी लिव इन रिलेशनशिप में क्यों नहीं रहीं? इस पर उन्होंने कहा कि अगर हम पहले ही साथ में रहना शुरू कर देते तो हम एक-दूसरे के बारे में बाद में क्या जानने की कोशिश करते? ये साल ऐसा ही रहा, साथ में रहना और एक-दूसरे को जानना। मैं ये कहना चाहती हूं कि हमने अपने जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला लिया। मुझे पता है कि लोग शादी को लेकर थोड़े रुखे होते हैं, लेकिन ये हमारा अनुभव नहीं है। हम शादी में विश्वास करते हैं और हम इसके हर पल का आनंद ले रहे हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो दीपिका की पिछले फिल्म पद्मावत भी रणवीर के साथ ही थी। इसके बाद साल 2019 में उनकी कोई फिल्म नहीं आई। लेकिन अगला साल दीपिका के फैंस के लिए खास होने वाला है। वे मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आएंगी। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है। इसमें दीपिका के साथ पहली बार विक्रांत मेसी दिखेंगे। छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

इसके अलावा दीपिका, रणवीर के साथ फिल्म 83 में भी नजर आएंगी। ये फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है। फिल्म में रणवीर पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव का किरदार निभाएंगे। वहीं दीपिका उनकी पत्नी (रोमा देव) के रूप में दिखेंगी।

फिल्म 83 अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा दीपिका ने हाल ही में खुलासा किया था कि वे एक डार्क रोमांटिक फिल्म करेंगीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।