लाइव टीवी

DeepVeer First Anniversary: दीप‍िका पादुकोण का खुलासा, पहली सालग‍िरह की क्‍या तैयारी कर रहे हैं रणवीर सिंह

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Nov 13, 2019 | 12:05 IST

Deepika Padukone Ranveer Singh First Anniversary : 14 नवंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की पहली सालग‍िरह है। देखें रणवीर इसके लिए कैसे तैयारी कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone and Ranveer Sin

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे स्‍टाइल‍िश कपल्‍स में ग‍िने जाते हैं। दोनों अक्‍सर सोशल मीड‍िया पर भी एक दूसरे की पोस्‍ट पर कमेंट करते रहते हैं। उनके फैन्‍स को इस तरह का उनका PDA खूब पसंद आता है। 

वैसे 14 नवंबर को बॉलीवुड के इस रोमांट‍िक कपल की शादी को एक साल पूरा हो जाएगा। इसके लिए दोनों की प्‍लान‍िंग पहले ही सामने आ चुकी है। इस मौके पर ग्रैंड पार्टी देने की बजाय वे अपने परिवार के साथ समय ब‍िताएंगे। साथ ही उनकी प्‍लान‍िंग बालाजी और अमृतसर के गोल्‍डन टेंपल में मत्‍था टेकने की भी है। 

वहीं पार्टी भले ही न हो, लेकिन इस एनिवर्सरी के लिए रणवीर सिंह खासी तैयारी कर रहे हैं और इसकी पोस्‍ट दीपिका पादुकोण ने खुद सोशल मीड‍िया पर शेयर की है। उन्‍होंने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में रणवीर सिंह की तस्‍वीर डाली है जिसमें वह बालों में स्‍टीम लेते और चेहरे पर फेस पैक लगाए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्‍होंने कैप्‍शन दिया है क‍ि वो इस तरह अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी की तैयारी कर रहे हैं। 

देखें Deepika Padukone की पोस्‍ट 


तो अब जब रणवीर सिंह इतनी तैयारी कर रहे हैं तो देखते हैं क‍ि सालग‍िरह के मौके पर उनके चेहरे का ग्‍लो दीपिका से ज्‍यादा होता है या नहीं। इसी बीच आपको बता दें क‍ि 2020 में भी करीब दो साल के ब्रेक के बाद दीपिका पादुकोण स्‍क्रीन पर वापसी करेंगी। जनवरी में वह छपाक में नजर आएंगी तो कुछ समय बाद रणवीर स‍िंह की वाइफ के रोल में वह फ‍िल्‍म 83 में दिखेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।