लाइव टीवी

Alia Bhatt Wedding: जल्द शादी करने वाली हैं आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा!

Updated Nov 26, 2019 | 10:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Deepika Padukone says about Alia Bhatt Wedding: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में कहा कि आलिया भट्ट शादी करने जा रहीं हैं। तो क्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी आलिया?

Loading ...
Alia Bhatt with Deepika Padukone and Ranbir Kapoor
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में कहा कि आलिया भट्ट शादी करने वाली हैं
  • दीपिका की इस बात के बाद आलिया ने उनसे पूछा कि उन्होंने यह क्यों डिक्लेयर किया?
  • बता दें कि बीते कुछ समय से आलिया- रणबीर की शादी की खबरें आ रहीं हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ- साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं। वो पिछले कुछ समय से एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और अक्सर उनकी शादी की खबरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी आलिया के जल्द शादी करने की बात कही।

दरअसल दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, विजय देवराकोंडा और आयुष्मान खुराना ने हाल ही में फिल्म कंपैनियन को इंटरव्यू दिया। इस दौरान विजय रेड्डी के एक्टर विजय देवराकोंडा ने कहा कि लंबे समय से उन्हें दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट पर क्रश है। विजय ने कहा, 'बिना शर्म के कहूंगा कि इस टेबल पर बैठे कई लोगों पर क्रश रहा है। इस दौरान उन्होंने दीपिका और आलिया की तरफ इशारा किया। दीपिका की शादी हो गई लेकिन...' इसके बाद दीपिका ने विजय को बीच में रोकते हुए कहा, 'आलिया भी जल्द शादी करने वाली हैं।'

इसके बाद आलिया ने कहा, 'एक्सक्यूज मी, तुमने यह डिक्लेयर (घोषणा) क्यों किया?' हालांकि इसके बाद दीपिका ने अपनी बात छुपाने के लिए कहा कि उन्होंने यह बात बनाई है। उन्होंने कहा कि मैंने यह बात खुद कही है, क्योंकि मैं विजय का रिएक्शन देखना चाहती थी।

शादी की खबरों पर आलिया ने दिया था ये रिएक्शन

मालूम हो कि बीते दिनों आलिया- रणबीर की शादी का फेक कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस बारे में आलिया से पूछा गया था कि क्या जो खबरें आ रही हैं वो सच हैं? यह सवाल सुनकर आलिया जोर से हंसने लगीं। इसके बाद जब उनसे इस बारे में फिर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'क्या बताऊं?'। इसके बाद आलिया ने शर्माते हुए सिर हिलाकर 'ना' कहा। 

बता दें कि आलिया और रणबीर पिछले साल एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की रिसेप्शन पार्टी में साथ पहुंचे थे। इसके बाद से दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं और अपने रिश्ते को भी स्वीकार करते हैं। अब देखना होगा कि दोनों की शादी का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार कब खत्म होता है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।