लाइव टीवी

Deepika on Chhapaak: इस वजह से दीपिका पादुकोण ने चुनी लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी, छपाक एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Updated Jan 04, 2020 | 07:54 IST

Deepika Padukone on choosing Chhapaak: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने दूसरी बायोपिक ना चुनकर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी को क्यों चुना?

Loading ...
Deepika Padukone in Chhapaak
मुख्य बातें
  • जल्द फिल्म छपाक में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, एसिड अटैक सर्वाइवर के रोल में दिखेंगी
  • दीपिका ने बताया कि दूसरी बायोपिक ना तुनकर उन्होंने लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी को क्यों चुना
  • मालूम हो कि छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल निभाने जा रही हैं। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था और हाल ही में फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी रिलीज हुआ जो कि किसी को भी इमोशनल कर दे। 

फिल्म को लेकर ना केवल दर्शक बल्कि खुद दीपिका भी काफी एक्साइटेड हैं। दीपिका ना केवल इस फिल्म में लीड रोल में हैं बल्कि वो फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं। हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से इस बारे में बात की, इस दौरान दीपिका ने 'छपाक' के बारे में बताया कि किस तरह लक्ष्मी अग्रवाल (फिल्म में मालती) का रोल निभाना मुश्किल था। उन्होंने बताया कि उन्हें क्यों लगता है कि डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू के लिए छपाक बेहतरीन फिल्म है।

दीपिका ने फिल्म में अपने मालती के रोल के बारे में कहा, 'यह पहली बार है जब मैं किसी रियल कैरेक्टर को प्ले कर रही हूं या किसी रियल लाइफ कैरेक्टर को जी रही हूं और यह हाल फिलहाल की ही बात है। ऐसा नहीं है कि यह इतिहास की कहानी है और आपको पिछले समय में जाना है। ये कुछ ही सालों पहले हुआ है। और शायद यही वजह है कि यह मुझे इमोशनल करती है, और जो आप देखते हैं वह वही है जिससे भावनात्मक रूप से मुझे गुजरना पड़ा था।'


 
पहले भी मिल चुके हैं बायोपिक के ऑफर

दीपिका ने कहा कि छपाक कोई बायोपिक नहीं हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि पहले उन्हें कई बायोपिक ऑफर हुईं लेकिन वो किसी के साथ इमोशनली जुड़ नहीं पाईं। दीपिका ने बताया कि मेकअप के बाद जब उनका लुक सामने आया तो उन्होंने डायरेक्टर मेघना गुलजार को कहा कि वो बिलकुल खुद जैसा ही महसूस कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरा चेहरा बदल गया है लेकिन मेरी इच्छा और कॉन्फिडेंस नहीं बदला, और फिल्म भी इसी पर आधारित है। यह खूबसूरती से ज्यादा इच्छा के बारे में है। वास्तव में, हमने उसे चुनौती देने की कोशिश की है जिसे इतने सालों में इतने सालों में हम समाज के रूप में समझ रहे हैं, और आप जानते हैं कि इसे तय किया जा चुका है और यह दूसरी पीढ़ियों में भी आता जा रहा है, हमने बाहरी सुंदरता को लेकर एक समझ बना ली है।  और इस फिल्म के साथ, हम इसे चुनौती देने की कोशिश करते हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।