लाइव टीवी

अपनी शादी की रस्म के दौरान ऐसी लग रही थीं Deepika Padukone, मम्मी और बहन के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो

Updated May 11, 2020 | 10:11 IST |

Deepika Padukone Throwback Photo with Mom and sister: दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी शादी की एक रस्म की थ्रोबैक फोटो शेयर की है। जिसमें उनकी मम्मी और बहन भी नजर आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone Throwback Photo with Mom and sister
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
  • तस्वीर में मम्मी और बहन के साथ मुस्कुराते हुए आईं नजर
  • ये फोटो उनकी शादी की रस्म की है

बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण की गिनती इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में की जाती है। दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों वे लॉकडाउन के दौरान अपने एक्टिविटीज के बारे में पोस्ट करती रहती हैं। साथ ही वे कई थ्रोबैक फोटोज भी शेयर करती हैं। मदर्स डे पर जहां कई सेलेब्स ने अपनी मां के साथ फोटो पोस्ट की थी, वहीं दीपिका ने एक दिन बाद अपनी मम्मी के साथ फोटो अपलोड की।

दीपिका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक क्यूट थ्रोबैक फोटो पोस्ट की है। जिसमें उनकी मां उज्जवला और बहन अनीशा पादुकोण नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि ये फोटो दीपिका की प्री-वेडिंग पूजा की है। इसमें तीनों मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं।

यहां दीपिका ऑरेंज सूट पहने हुए दुपट्टे ओढ़े दिख रही हैं। उन्होंने हैवी चांदबाली से अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। वहीं उनकी मम्मी मस्टर्ड येलो साड़ी में बेहद खूबूसरत लग रही हैं। अनीशा पादुकोण पेस्टल सूट में बैठी दिख रही हैं। इसके साथ दीपिका ने लिखा, 'लव यू अम्मा' और दिल वाला इमोजी बनाया।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो दीपिका की फिल्म छपाक जनवरी में ही रिलीज हुई थी। जिसमें उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया था। अब वे रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी। इस फिल्म में जहां रणवीर, कपिल देव के रूप में दिखेंगे, वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया का रोल प्ले करेंगी।

ये फिल्म 10 अप्रैल को आने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है। इसके अलावा दीपिका शकुन बत्रा की अनाम फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।