लाइव टीवी

'ओम शांति ओम' के बाद दीपिका पादुकोण को करना पड़ा था हेट कमेंट्स का सामना, जानें क्या थी वजह

Updated Dec 29, 2020 | 15:21 IST

अपने फिल्मी करियर में दीपिका पादुकोण को करना पड़ा था हेट कमेंट्स का सामना। खेल भावना और मां-बाप की शिक्षाओं के वजह से मिली थी इनसे लड़ने की शक्ति।

Loading ...

बॉलीवुड की लीडिंग लेडीद में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम शामिल है, अपने एक्टिंग स्किल्स की वजह से ना ही सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी उन्होंने अपने नाम का परचम लहराया है। एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने इस बात का खुलासा किया था कि अपनी डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम करने के बाद उन्हें कई हतोत्साहित करने वाले कमेंट्स का सामना करना पड़ा था। 

दीपिका पादुकोण को जब उन्हें यह फिल्म ऑफर की गई थी तो वह एक जानी-मानी मॉडल थीं लेकिन वह एक्टिंग की दुनिया से एकदम अनजान थीं। इस फिल्म के दौरान शाहरुख खान और फराह खान ने उनका साथ दिया था और उन्हें हर एक बारीकियां सिखाई थीं। ओम शांति ओम उनकी डेब्यू फिल्म थी और अपनी पहली फिल्म में ही उन्हें शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला था।

इस फिल्म से दीपिका पादुकोण ने अपना नाम कमाया था लेकिन हेट कमेंट्स ने उनके दिल को ठेस पहुंचाई थी। यह कमेंट उनके मॉडलिंग बैकग्राउंड, एक्टिंग स्किल और बोलने के तरीके पर सवाल उठाते थे लेकिन खेल भावना और माता पिता से मिली शिक्षा ने दीपिका पादुकोण को इन नकारात्मक चीजों से लड़ना सिखाया। वह बताती हैं कि पहले इन कमेंट से उन्हें बहुत निराशा हुई थी लेकिन अब उन्हें इन कमेंट्स से ताकत मिलती है और वो खुद में सुधार करती हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण अब साउथ इंडियन एक्टर शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।