लाइव टीवी

सेक्स लाइफ को लेकर हैरान करने वाले खुलासे कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस, आलिया तो बता चुकी हैं अपनी फेवरेट सेक्‍स पोजीशन

Updated Feb 01, 2022 | 18:33 IST

बॉलीवुड के सेलेब्‍स अपनी सेक्‍स लाइफ या निजी जिंदगी के बारे में कम बात करते हैं लेकिन कुछ सितारे हैं जिन्‍होंने निजी जिंदगी और सेक्‍स लाइफ पर कई बार बात की है और कई खुलासे किए हैं।

Loading ...
Celebs Talks about Sex Life
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण भी अपनी सेक्‍स लाइफ पर खुलासा कर चुकी हैं।
  • सोनम कपूर भी कर चुकी हैं सेक्स लाइफ पर बात।
  • नेहा धूपिया के टॉक शो में सोनम कपूर कर चुकी हैं खुलासा।

Bollywood Actress openly talk about their sex life: बॉलीवुड के सेलेब्‍स अपनी सेक्‍स लाइफ या निजी जिंदगी के बारे में कम बात करते हैं लेकिन कुछ सितारे हैं जिन्‍होंने निजी जिंदगी और सेक्‍स लाइफ पर कई बार बात की है और कई खुलासे किए हैं। आम आदमी अपनी सेक्‍स लाइफ सीक्रेट रखता है, वैसे ही अधिकांश सितारे इसपर खुलकर बात करना पसंद नहीं करते। 

बॉलीवुड के सितारे भी सेक्‍स लाइफ को निजी रखते हैं लेकिन कई बार जब उनसे सवाल होते हैं वह चुप नहीं रह पाते और कई चौंकाने वाले खुलासे कर देते हैं। आज आपको बताएंगे 5 फीमेल सेलेब्‍स के बारे में कि उन्‍होंने अपनी सेक्‍स लाइफ को लेकर क्‍या बात कही। कई ने तो अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन के बारे में ही बता दिया।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज हैं। सेक्‍स लाइफ को लेकर सबसे अहम और चौंकाने वाला खुलासा आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्‍होंने अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन के बारे में ही बता दिया था। आलिया कहा कहना था कि उन्‍हें सेक्‍स की मिशनरी पोजीशन पसंद है। 

Also Read: मस्‍तराम से लेकर कविता भाभी तक, ओटीटी पर इन वेबसीरीज ने तोड़े अश्लीलता के सारे रिकॉर्ड

मीरा राजपूत (Mira Rajput)

मीरा राजपूत और उनके पति शाहिद कपूर अक्‍सर सेक्‍स लाइफ को लेकर बात करते हैं। 'कॉफी विद करण' शो में शाहिद कपूर ने मीरा संग सेक्‍स लाइफ को लेकर कहा था कि वह कार में सेक्स कर चुके हैं। मीरा राजपूत के इस खुलासे से सब दंग रह गए थे। मीरा पति शाहिद से 13 साल छोटी हैं। शादी के वक्त शाहिद 34 साल के थे, जबकि मीरा 21 साल की।

ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna)

बॉलीवुड अदाकारा ट्विंकल खन्ना भी सेक्‍स के बारे में बात कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि ये एक ऐसी चीज है जो हर स्टेज में जरूरी है। उनका कहना था कि वो अपने पति अक्षय कुमार को इसलिए अट्रैक्टिव पाती हैं क्योंकि वो समय के साथ काफी बदले हैं।

Also Read: कविता राधेश्याम ने तोड़े अश्लीलता के सारे रिकॉर्ड, ओटीटी की सबसे बोल्ड वेबसीरीज है 'कविता भाभी'

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ अपनी सेक्स लाइफ पर बात करते हुए कहा था कि सेक्स फिजिकल होने से ज्यादा इमोशंस से जुड़ा होता है। बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की थी। उससे पहले दीपिका का कई सेलेब्‍स के साथ रिलेशन रहा था जिसमें रणबीर कपूर भी एक थे। 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

बॉलीवुड एक्‍टर अनिल कपूर की बेटी और अदाकारा सोनम कपूर इन दिनों पर्दे से दूर हैं। वह अपने पति आनंद आहूजा के साथ जिंदगी के खूबसूरत लम्‍हे बिता रही हैं। सोनम वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करना पसंद नहीं करती हैं लेकिन नेहा धूपिया के टॉक शो में उन्‍होंने बताया था कि उन्होंने कभी भी अपने को-स्टार्स संग फिजिकल रिलेशन नहीं बनाया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।