लाइव टीवी

Chhapaak Real Story: कौन है लक्ष्‍मी अग्रवाल, जिनकी जिंदगी पर बनी है दीपिका पादुकोण की 'छपाक'

Updated Dec 10, 2019 | 13:23 IST

Chhapaak Real Story: बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण ने दो साल बाद फ‍िल्‍म छपाक से पर्दे पर वापसी की है। यह फ‍िल्‍म एसिड अटैक का दंश झेल चुकी लक्ष्‍मी अग्रवाल पर आधारित है।

Loading ...
laxmi agarwal chhapaak

Chhapaak Real Story: बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण ने दो साल बाद फ‍िल्‍म छपाक से पर्दे पर वापसी की है। दीपिका 2018 में आई संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म पद्मावत में रानी पद्मावती के किरदार में नजर आई थीं। उसके बाद फैंस को इंतजार था कि कब दीपिका पर्दे पर आएं। बता दें कि अब इंतजार खत्‍म हो गया है और उनकी फ‍िल्‍म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। यह फ‍िल्‍म एसिड अटैक का दंश झेल चुकी लक्ष्‍मी अग्रवाल पर आधारित है। 

बता दें कि दिल्‍ली की रहने वाली लक्ष्मी अग्रवाल 2005 में एक बस स्टॉप पर इंतजार कर रही थीं तभी एक शख्स ने उन पर तेजाब से हमला कर दिया था। हमलावर उनसे दोगुनी उम्र का था और वह लक्ष्मी के परिवार को जानता था। लक्ष्मी ने उसके विवाह प्रस्ताव को ठुकरा दिया था और वह इसी बात से नाराज था। उसके बाद लक्ष्‍मी ने न्‍याय की जंग लड़ी। 



एक जून 1990 को पैदा हुईं लक्ष्‍मी ने कई साल तक न्‍याय मांगा और तेजाब हमलों के खिलाफ आवाज उठाई। 2014 में उन्‍होंने आलोक दीक्षित से शादी की। आलोक पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता हैं और लक्ष्‍मी की जंग में उनके साथ थे। लक्ष्‍मी की एक बेटी है जिसका नाम पीहू है।


 
फिल्म में तेजाब हमले के बाद की लक्ष्मी की यात्रा दिखाई जायेगी। इस फ‍िल्‍म की डायरेक्‍टर मेघना गुलजार हैं। फ‍िल्‍म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मैसी नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।