लाइव टीवी

Chhapaak Trailer Release Date: इस खास दिन रिलीज हो रहा है छपाक का ट्रेलर, दमदार रोल में दिखेंगी दीपिका

Updated Dec 07, 2019 | 20:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Chhapaak Trailer: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। वो इस महीने 10 तारीख को रिलीज होगा। इस बारे में फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने बात की।

Loading ...
Deepika Padukone in Chhapaak
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म छपाक का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है
  • ट्रेलर 10 दिसंबर को रिलीज होगा और यह दिन काफी खास है
  • फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड सर्वाइवर के रोल में नजर आएंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस साल मार्च में अपनी फिल्म छपाक का फर्स्ट लुक शेयर किया था जिसमें वो एसिड सर्वाइवर के रूप में नजर आईं थीं। इसके सामने आने के बाद से ही फैंस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब जल्द ही उनका इंतजार खत्म होने वाला है।

दीपिका की फिल्म छपाक का ट्रेलर 10 दिसंबर को यानी वर्ल्ड ह्यूमन राइट्स डे के मौके पर रिलीज हो रहा है। ट्रेलर की रिलीज डेट का जानकारी देते हुए फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने कहा कि यह संयोग है कि उस दिन वर्ल्ड ह्यूमन राइट्स डे है। इसपर मेघना ने कहा, 'दरअसल यह अच्छा संयोग है कि छपाक का ट्रेलर 10 दिसंबर को रिलीज हो रहा और इसी दिन वर्ल्ड ह्यूमन राइट्स डे भी है। छपाक एक एसिड घटना पर आधारित है और वास्तव में हमारी फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट के लिए इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता था।'

मुश्किल था 'छपाक' का सफर

मेघना गुलजार ने फिल्म छपाक के सफर के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया, 'डायरेक्टर के तौर पर फिल्म के सेट पर मेरा सफर शानदार रहा। यह मुश्किल रहा, खासतौर से फिल्म की टीम और दीपिका के लिए जिन्हें भावनात्मक और शारीरिक रूप से बहुत सी चीजों से गुजरना पड़ा। लेकिन दिन के अंत में जब आप बनकर तैयार हुई फिल्म को देखते है, कम से कम मेरे लिए और मुझे यकीन है कि मैं टीम की तरफ से बोल सकती हूं कि इसमें बहुत संतोष और संतुष्टि है।'

बता दें इस फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर के रोल में नजर आएंगी। इसकी कहानी एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है, जबकि फिल्म में दीपिका के कैरेक्टर का नाम मालती होगा। फिल्म में दीपिका के अलावा एक्टर विक्रांत मेसी भी नजर आएंगे जो उनके बॉयफ्रेंड के रोल में दिखेंगे। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।