लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण ने ली 'जनता कर्फ्यू' को सपोर्ट करने की शपथ, PM मोदी के लिए कही ये बात

Updated Mar 22, 2020 | 00:00 IST

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने 22 मार्च को देशभर में लागू होने वाले जनता कर्फ्यू का समर्थन करने की शपथ ली है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के भाषण की भी तारीफ की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण जनता कर्फ्यू का समर्थन करने की शपथ ली है
  • उन्होंने ट्वीट किया कि 22 मार्च को सुबह 7 से रात के 9 बजे तक वो जनता कर्फ्यू का पालन करेंगी
  • मालूम हो कि कोरोना वारयस से बचाव में यह काफी मददगार साबित होगा

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है और अब तक हजारों लोग अपनी जान गवां चुके हैं। भारत में भी यह जानलेवा वायरस अपने पैर फैलाता जा रहा है और लगातार इसके मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। सरकार इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए हर जरूरी कदम उठा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को भारतवासियों से देश में जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की है।

जनता कर्फ्यू में सभी लोग सुबह 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक अपने घर में रहेंगे और जबतक बहुत जरूरी ना हो अपने घर ने बाहर नहीं जाएंगे। पीएम मोदी के इस फैसले का आम नागरिक से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक समर्थन कर रहे हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी पीएम मोदी के इस भाषण की तारीफ करते हुए जनता कर्फ्यू का समर्थन करने की शपथ ली। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'हमारे माननीय प्रधानमंत्री का परिपक्व और तसल्ली देने वाला संबोधन! मैं रविवार 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का समर्थन करने की शपथ लेती हूं और निस्वार्थ भाव से देश के चिकित्सकों की कोशिशों के लिए उन्हें धन्यवाद दें।'  

काजोल ने भी किया समर्थन

इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस से यह अपील की कि 22 मार्च को वो अपने घरों से बाहर ना निकलें। अपने माता पिता और बच्चों के लिए घर के अंदर रहें। साबुन से हाथ धोएं और हाथों को साफ रखें। वहीं इससे पहले अजय देवगन, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, शबाना आजमी, संजय दत्त और ऋषि कपूर जैसे एक्टर्स भी जनता कर्फ्यू का सपोर्ट कर चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।