लाइव टीवी

JNU जाने के बाद Deepika का पुराना वीडियो वायरल, राहुल गांधी को PM बनते देखना चाहती थीं Chhapaak एक्ट्रेस

Updated Jan 08, 2020 | 11:08 IST

Deepika Padukone throwback video: छपाक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने मंगलवार को जेएनयू स्टूडेंट्स का समर्थन किया, जिसके बाद उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे राहुल गांधी के बारे में बात कर रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone throwback video
मुख्य बातें
  • जेएनयू सपोर्ट के बाद दीपिका पादुकोण का पुराना वीडियो वायरल
  • वीडियो में दीपिका ने की राहुल गांधी का तारीफ
  • राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती थीं दीपिका

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक के साथ-साथ एक और मुद्दे को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दिल्ली की जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रविवार शाम हिंसक हमले हुआ था। जिसका कई बॉलीवुड सेलेब्स ने विरोध किया। दीपिका पिछले दिनों दिल्ली में अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान मंगलवार को वे जेएनयू के समर्थन उतरीं और स्टूडेंट यूनियन की प्रेसिडेंट से मिलीं। इस मामले ने तूल पकड़ लिया।

जैसे ही दीपिका की जेएनयू की तस्वीरें वायरल हुईं, वे सोशल मीडिया पर छा गई। लोग दो गुटों में बंट गए, एक गुट जहां दीपिका को अपना स्टैंड लेने के लिए सपोर्ट कर रहा है तो वहीं दूसरा ग्रुप उनका विरोध कर रहा है। इस बीच दीपिका का एक पुराना वीडियो भी ट्विटर पर वायरल होने लगा। ये वीडियो काफी पुराना है और इसमें दीपिका कांग्रेस नेता राहुल गांधी का समर्थन कर रही है।

दरअसल इस वीडियो में दीपिका से राजनीति के बारे में पूछा गया था। जिस पर उन्होंने कहा कि मैं राजनीति के बारे में ज्यादा कुछ जानती नहीं हूं, पर जो भी थोड़ा-बहुत मैं देखती हूं टीवी पर, राहुल गांधी जो कर रहे हैं हमारे देश के लिए वो एक क्लासिक मिसाल है। इस दौरान उन्होंने ये भी बोला कि मैं उम्मीद करती हूं कि एक दिन वे प्रधानमंत्री बन जाएंगे। हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है।

आपको बता दें कि जेएनयू स्टूडेंट्स को सपोर्ट करने के बाद दीपिका के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं। ट्विटर पर उनकी फिल्म छपाक को बॉयकॉट करने के लिए #boycottchhapaak चलाया जा रहा है। हालांकि उन्हें स्वरा भास्कर, विशाल ददलानी समेत कई सेलेब्स का सपोर्ट भी मिल रहा है। दीपिका की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।