लाइव टीवी

Deepika Padukone Movie: दीपिका पादुकोण ने बताया कैसी होगी उनकी अगली फिल्म की कहानी, मार्च में शुरू होगी शूटिंग

Updated Jan 25, 2020 | 14:29 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही गली बॉय (Gully Boy) स्टारर सिद्धांत चतुर्वेंदी (Siddhant Chaturvedi) संग रोमांस करती दिखेंगी। एक्ट्रेस ने अब बताया कि यह फिल्म कैसी होगी।

Loading ...
Deepika Padukone and Siddhant Chaturvedi
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म में एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी
  • एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि उनकी यह फिल्म कैसी होगी
  • मालूम हो कि फिल्म में दीपिका और सिद्धांत के अलावा एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी नजर आएंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक हाल ही में रिलीज हुई थी, जो कि असल जिंदगी पर आधारित फिल्म थी। अब जल्द ही वो अपने पति व एक्टर रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी जो कि साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है। फिल्म में जहां रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभाते दिखेंगे तो वहीं दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में नजर आएंगी। 

इसके अलावा दीपिका डायरेक्टर शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका के साथ गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे नजर आएंगी। हाल ही में दीपिका ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात की और बताया कि यह दो कपल्स की ऐसी कहानी है जिसे पहले कभी भारतीय सिनेमा में नहीं दिखाया गया। एक वेबसाइट के मुताबिक फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे और फिल्म में दोनों के बीच कई इंटेंस और रोमांटिक सीन होंगे। वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे के अपोजिट एक्टर की तलाश जारी है। 

दीपिका पादुकोण ने कहा कि वो शकुन के काम की बड़ी फैन हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'रिलेशनशिप को डील करने की बात आती है तो वो इसे बेहतरीन तरीके से करते हैं। यह दो कपल्स की और क्रिएटिविटी की कहानी है। मैं इस तरह का ही कुछ करना चाहती थी।' उन्होंने कहा कि शकुन की यह फिल्म कॉकटेल और ये जवानी है दीवानी की तरह होगी लेकिन कई मायनों में अलग होगी। इस तरह की फिल्म भारतीय सिनेमा में नहीं बनी। जानकारी के मुताबिक इस साल मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। और यह पहली बार है जब सभी एक्टर्स साथ एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं। 

बता दें कि सिद्धांत साल 2019 में रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय में नजर आए थे। अब वो बंटी और बबली 2 में भी दिखाई देंगे। इसके अलावा अनन्या पांडे ने साल 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें वो टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया संग दिखी थीं। इसके बाद वो कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर संग फिल्म पति- पत्नी और वो में नजर आईं। इसके अलावा अनन्या एक्टर ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली- पीली में काम करती दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।