लाइव टीवी

फोटो में दिख रही ये क्यूट बच्ची आलिया भट्ट की है 'दोस्त', हॉटनेस और क्यूटनेस का परफेक्ट कॉम्बो है ये एक्ट्रेस, पहचानें कौन

Updated Sep 02, 2022 | 01:43 IST

Delhi Crime Fame 'Chandu' Profile, Then And Now Pictures: दिल्ली क्राइम सीजन 2 वेब सीरीज की हर जगह चर्चा हो रही है। इस वेब सीरीज में चंदू का किरदार निभाने वाली अदाकारा हर जगह छा गई हैं। चंदू की बचपन की और अब की तस्वीरें देखकर आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Delhi Crime Actress
मुख्य बातें
  • दिल्ली क्राइम वेब सीरीज में नजर आई थी ये एक्ट्रेस।
  • चंदू का किरदार निभाकर इस एक्ट्रेस ने जीत लिया दर्शकों का दिल।
  • आलिया भट्ट के साथ कर चुकी हैं स्क्रीन शेयर।

Delhi Crime Web Series Fame 'Chandu Profile, Then And Now Pictures: इन दिनों हर कोई दिल्ली क्राइम सीजन 2 (Delhi Crime Season 2 Web Series) वेब सीरीज की बात कर रहा है। इस वेब सीरीज में चंदू का किरदार निभाने वाली अदाकारा ने हर किसी का दिल जीत लिया है। भले ही इस वेब सीरीज में उनका स्क्रीन टाइमिंग ज्यादा ना रहा हो, लेकिन जितने बार भी उन्हें देखा गया उन्होंने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से हर किसी को अपना कायल बना दिया। इस अदाकारा का जन्म मुंबई में 25 अक्टूबर 1994 को हुआ था। पेशे से वो एक्ट्रेस हैं जिन्हें डियर जिंदगी, एडल्टिंग और दिल्ली क्राइम सीजन 1 और सीजन 2 में देखा गया है। क्या उनकी बचपन की तस्वीरें देखकर आप उन्हें पहचान पाए?

Also Read: अंजाना सफर में रेखा अपने फर्स्ट किसिंग सीन के दौरान हो गई थीं बेहोश, जानिए क्यों फिल्म को रिलीज होने में लगे 10 साल

पहले ऐसी दिखती थीं चंदू

यह तस्वीरें दिल्ली क्राइम फेम एक्ट्रेस यशस्विनी की है जो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की कुछ तस्वीरें साझा की थीं जिन्हें देखने के बाद हर कोई दंग रह गया था। लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ कि यह नन्ही यशस्विनी बड़ी होकर इतनी हॉट दिखती हैं। यशस्विनी फिल्म इंडस्ट्री से गहरा नाता रखती हैं। उनके पिता रमाकांत दायमा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। बचपन से ही यशस्विनी को एक्टिंग का शौक था और खबरों के अनुसार, उन्होंने ग्रेजुएशन के दिनों से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। 

Also Read: करण जौहर के शो पर कृति सेनन ने किया टाइगर श्रॉफ को रिजेक्ट, बताया क्यों जिंदगी में कभी नहीं करना चाहतीं उन्हें डेट

खबरों के अनुसार, यशस्विनी ने मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज से पॉलिटिकल साइंस में बीए किया है। इसके साथ मास मीडिया की भी उनके पास डिग्री है। यशस्विनी की आज की तस्वीरें अगर आप देखेंगे तो फिदा हो जाएंगे। ट्रेडिशनल ड्रेसेज के साथ वह वेस्टर्न ड्रेसेज में भी कहर ढाती हैं। जब भी वह अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं लोग उनकी फोटोज पर जमकर रिएक्ट करते हैं। यशस्विनी को कुछ यूट्यूब वीडियोज में भी देखा गया है। यंग व्यूअर्स के बीच वह काफी फेमस हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।