लाइव टीवी

Dhaakad Box office Collection day 1: बॉक्स ऑफिस पर धमाका नहीं कर सकी धाकड़, पहले दिन इतनी हुई कमाई

Updated May 21, 2022 | 06:33 IST

Dhaakad Box office Collection day 1: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ सिनेमाघरों में पहुंच गई लेकिन जैसी उम्मीद थी उसके अनुसार प्रदर्शन नहीं कर सकी।

Loading ...
Dhaakad Box office Collection day 1
मुख्य बातें
  • अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ सिनेमाघरों में पहुंच गई।
  • फिल्म जैसी उम्मीद थी उसके अनुसार प्रदर्शन नहीं कर सकी।
  • कंगना रनौत की इस फिल्म की शुरुआत बेहद कम रही।

Dhaakad Box office Collection day 1: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ सिनेमाघरों में पहुंच गई। शुक्रवार, 20 मई को फिल्म रिलीज हुई और समीक्षकों ने कंगना रनौत की अदाकारी की खूब प्रशंसा की। इस फिल्म की टक्कर सिनेमाघरों में पहले से मौजूद केजीएफ चैप्टर 2, रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार और कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 से हुई। यही वजह रही कि फिल्म जैसी उम्मीद थी उसके अनुसार प्रदर्शन नहीं कर सकी।  

कमाई के जो शुरुआती रुझान आ रहे हैं, उससे लग रहा है कि कंगना रनौत की इस फिल्म की शुरुआत बेहद कम रही और धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने में नाकामयाब रही। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, पहले दिन धाकड़ की कमाई 1.25 करोड़ के आसपास रही है। कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ देश में करीब 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्‍म को सुबह के शोज में 10-15 फीसदी सीटें ही भरी हुई नजर आई हैं। 

'द कश्‍मीर फाइल्‍स' के बाद रिलीज हुईं छह बड़ी हिंदी फिल्‍में लगातार फ्लॉप साबित हुई हैं। ऐसे में धाकड़ और भूल भुलैया 2 से काफी उम्मीदें लगाई जा रही थीं। अक्षय कुमार की बच्चन पांडे, जॉन अब्राहम की अटैक, शाहिद कपूर की जर्सी, अजय देवगन की रनवे 34 और रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार बुरी तरह फेल नजर आईं। 

धाकड़ का भी हाल कुछ ऐसा ही नजर आया। फिल्म के सुबह के शोज तकरीबन खाली थे और दोपहर बाद तक फिल्म की हालत बहुत ज्यादा खराब थी। हो सकता है कंगना रनौत की फिल्म की कमाई वीकेंड पर बढ़े लेकिन उसकी भी उम्मीद बेहद कम नजर आ रही है। 

ऐसी है फिल्म 

रजनीश घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत रॉक एजेंट अग्नि की भूमिका में हैं। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदारों में हैं। कंगना का अंदाज ऐसा है जैसे ‘टाइगर’ सीरीज में सलमान खान या अक्षय कुमार को ‘बेबी’ में था। वह एक ऐसे सुपर सीक्रेट एजेंट के रोल में हैं जो अपनी जान की बाजी लगाकर दुश्मन देश में घुसकर दुश्मनों को मार गिराता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।