लाइव टीवी

Dhaakad Box office day 6: सीटें खाली, शोज कैंसल, कंगना रनौत की 'धाकड़' का 6 दिन में बुरा हाल

Updated May 26, 2022 | 07:22 IST

Dhaakad Box office Collection day 6: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई। यह फिल्म एक सप्ताह भी नहीं टिक पाई।

Loading ...
Dhaakad Box office Collection day 6
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत की धाकड़ कोई धमाका तो दूर, चिंगारी तक नहीं दिखा पाई
  • 6 दिन में इस फिल्म का दम बिलकुल निकल चुका है
  • आलम ये है कि सिनेमाघरों में सीटें खाली हैं और शोज कैंसल हो रहे हैं

Dhaakad Box office Collection day 6 Total Collection: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को उम्मीद थी कि उनकी फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाका करेगी कि दुनिया देखेगी लेकिन असल में फिल्म फुस्स हो गई। कंगना रनौत की धाकड़ कोई धमाका तो दूर, चिंगारी तक नहीं दिखा पाई। 6 दिन में इस फिल्म का दम बिलकुल निकल चुका है। आलम ये है कि सिनेमाघरों में सीटें खाली हैं और शोज कैंसल हो रहे हैं। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 ने कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को काफी नुकसान पहुंचाया है। यह दोनों फिल्में एक साथ यानी 20 मई के दिन ही रिलीज हुई थीं।

बता दें कि 20 मई को रिलीज हुई कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म ने सोमवार को महज 30 लाख रुपये की कमाई की है। जबकि चार दिनों में कुल कमाई महज 3.57 करोड़ रुपये है। वहीं मंगलवार को भी फिल्म की कमाई 20 लाख के आसपास ही रही। रजनीश घई के डायरेक्‍शन में बनी 'धाकड़' बॉक्‍स ऑफिस पर महाफ्लॉप साबित हुई है।

Also Read: Sneha Singh Song: सिंगर स्नेहा सिंह ने किया बॉलीवुड डेब्यू, ‘ब्रेकअप सॉन्ग’ हुआ रिलीज

कैसे निकलेगा बजट

'धाकड़' का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। ऐसे में फिल्‍म जिस हिसाब से कमा रही है, यह लाइफटाइम 10 करोड़ का आंकड़ा छू ले तो बड़ी बात होगी। अहम सवाल ये है कि धाकड़ अपने बजट को कैसे निकालेगी। धाकड़ का प्रदर्शन मेकर्स और एक्टर्स के लिए एक बुरा ख्वाब बनकर रह जाएगा। 

कंगना को लग रहे झटके

साल 2015 में आई 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' के बाद कंगना की कोई भी फिल्‍म कमाल नहीं दिखा सकी है। 'कट्टी बट्टी', 'रंगून', 'सिमरन', 'जजमेंटल है क्‍या', 'थलाइवी' और 'धाकड़' दर्शकों पर खास असर नहीं बना पाईं। 'मण‍िकर्ण‍िका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' को दर्शकों ने जरूर पसंद किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।