लाइव टीवी

Who is Rajveer Deol: जानिए कौन हैं राजवीर देओल, जिनके बॉलीवुड डेब्‍यू की धर्मेंद्र ने की घोषणा

Updated Mar 31, 2021 | 13:01 IST

बॉलीवुड स्टार सनी देओल अपने बड़े बेटे करण देओल के बाद अब छोटे बेटे राजवीर देओल को लांच करने जा रहे हैं। राजश्री प्रोडक्‍शंस की फ‍िल्‍म से राजवीर सिनेमा की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

Loading ...
Rajveer Deol

Rajveer Deol Bollywood Debut: बॉलीवुड स्टार सनी देओल अपने बड़े बेटे करण देओल के बाद अब छोटे बेटे राजवीर देओल को लांच करने जा रहे हैं। राजश्री प्रोडक्‍शंस की फ‍िल्‍म से राजवीर सिनेमा की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। बॉलीवुड एक्‍टर धर्मेंद्र ने अपने पोते राजवीर के डेब्‍यू का ऐलान किया है और उनकी फ‍िल्‍म को लेकर जानकारी साझा की है। राजवीर देओल ( Rajveer Deol) जिस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं, उस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्‍या। अवनीश भी इस फ‍िल्‍म से डेब्‍यू कर रहे हैं।

धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर राजवीर देओल की तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा है, 'मेरा पोता राजवीर देओल अवनीश बड़जात्या के साथ सिनेमा की दुनिया में कदम रखने जा रहा है। प्रार्थना है कि आप भी इन दोनों बच्चों पर उसी तरह अपना प्यार बरसाएं जैसा आपने मुझ पर बरसाया है।'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सनी देओल के बेटे करण देओल के बाद अब उनके छोटे बेटे राजवीर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म की कहानी कुछ-कुछ रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ये जवानी है दीवानी जैसी होगी। करण देओल के बाद सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर लंबे वक्त से बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयारी कर रहे थे। पहले इस रोल के लिए जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को साइन करने जा रहे थे। लेकिन, ये रोल राजवीर की झोली में आया।

सलमान की भांजी होगी लीड रोल में

यही नहीं, राजवीर के अपोजिट सलमान खान की भांजी अलीजा अग्निहोत्री भी फिल्मों में कदम रखेंगी। अलीजा अग्नीहोत्री सलमान की छोटी बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। सलमान खान और उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। सलमान अलीजा की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर करते हैं।

करण देओल कर चुके हैं डेब्‍यू

सनी देओल ने अपने निर्देशन में बेटे करण देओल को साल 2019 में लॉन्च किया था। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर 'पल पल दिल के पास' फिल्म सफल साबित नहीं हो सकी थी जिसके बाद करण के डेब्‍यू पर सवालिया निशान लग गए थे। अब सनी देओल, धर्मेंद्र, बॉबी देओल और करण देओल फिल्म अपने 2 में नजर आएंगे। अपने 2 फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा हैं। फिल्म की शूटिंग ज्यादातर मुंबई और लंदन में होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।