लाइव टीवी

पोते करण देओल के लिए धर्मेंद्र ने की फैंस से खास अपील, शेयर किया वीडियो

Updated Sep 18, 2019 | 00:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एवरग्रीन एक्टर धर्मेंद्र ने पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। उनकी फिल्म पल पल दिल के पास 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

Loading ...
Dharmendra and karan deol
मुख्य बातें
  • धर्मेंद्र के पोते करण देओल जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैंं
  • उनकी फिल्म पल पल दिल के पास 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है
  • फिल्म को सनी देओल ने डायरेक्ट किया है

दिग्गज अभिनेता ने मंगलवार को ट्विटर पर एक वीडियो मेसैज पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की कि वह करण की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' देखने जाएं। एक मिनट से भी कम के वीडियो क्लिप में धर्मेद्र ने कहा, "कल रात मैंने फिल्म 'पल पल दिल के पास' देखी, मुझसे रहा नहीं गया इसलिए सोचा आपको जानकारी दे दूं। यह फिल्म नहीं असल कहानी है। यह आजकल के समय की कहानी है।"

उन्होंने कहा, "फिल्म माता-पिता और बच्चों के आपस के प्यार को दिखाती है। पहाड़ों में जिंदगी कितनी खूबसूरत है और शहरों में क्या हो रहा है। यह भी इस फिल्म में दिखाया गया है।"

 

 

उन्होंने कहा, "सनी ने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल और जान लगा दी। मैं आप सभी से निवेदन करूंगा कि कम से कम एक बार थिएटर में फिल्म देखने जरूर जाएं। आपका दिल आपको इसे फिर से देखने के लिए थिएटर तक ले जाएगा, यह मैं आपसे वादा कर सकता हूं। लव यू, मेरा विश्वास करो।"

 

'पल पल दिल के पास' का निर्देशन धर्मेद्र के बेटे और अभिनेता सनी देओल ने किया है। फिल्म सनी के बेटे करण की डेब्यू फिल्म है। फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।