लाइव टीवी

कंगना रनौत को 'हरामखोर' बोलने पर दिया मिर्जा ने जताई नराजगी, कहा- माफी मांगें संजय राउत

Updated Sep 06, 2020 | 07:26 IST

Dia Mirza on Sanjay Raut haramkhor remark: एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने कंगना रनौत को 'हरामखोर' बोले जाने पर नराजगी का इजहार किया है। उनहोंने कहा कि संजय राउत को माफी मांगनी चाहिए।

Loading ...
दिया मिर्जा और कंगना रनौत
मुख्य बातें
  • संजय राउत ने कंगना रनौत को 'हरामखोर' बोला था
  • उनके इस टिप्पणी पर कई लोग नाराजगी जता चुके हैं
  • अब एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने भी इसपर रिएक्ट किया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से किए जाने के बाद मामला काफी तूल पकड़ चुका है। कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है। संजय राउत ने हाल में कंगना रनौत को 'हरामखोर लड़की' बोला था, जिसपर बॉलीवुड के कई सेलेब्स रिएक्ट कर चुके हैं। अब एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने इस मामले पर अपनी राय रखी है। उनका कहना है कि 'हरामखोर' बोलने को लेकर ने संजय राउत को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने ट्वीट कर नाराजगी का इजहार किया है।


दिया मिर्जा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंड पर लिखा, 'संजय राउत द्वारा इस्तेमाल किए गए 'हरामखोर' शब्द की कड़ी निंदा करती हूं। सर, कंगना ने जो कहा है, उसपर गुस्सा जाहिर करने का आपको पूरा अधिकार है। लेकिन ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए।' दिया के इस ट्वीट पर लोग अपने-अपने तरीके से रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर्स ने जहां दिया की बात से सहमति जताई तो वहीं कइयों का कहना है कि संजय राउत को अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगनी चाहिए। 

गौरतलब है कि संजय राउत के विवादित बयान पर खुद कंगना रनौत ने भी पलटवार किया था। एक्ट्रेस ने कहा था, 'ट्वीट कर कहा, '2008 में मूवी माफिया ने मुझे एक साइको घोषित कर दिया था। इतना ही नहीं 2016 में उन्होंने मुझे एक चुड़ैल कहा और 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे हरामखोर लड़की का खिताब दे दिया। इन सभी लोगों ने मेरे साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने कहा था कि सुशांत की हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं। इस वक्त असहिष्णुता डिबेट के योद्धा कहां है?'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।