लाइव टीवी

फिल्म में किसिंग सीन करने से पहले दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह से ली इजाजत? एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

Updated Feb 09, 2022 | 08:17 IST

फिल्म गहराइयां में दीपिका पादुकोण ने बोल्ड और किसिंग सीन दिए हैं। ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस से पूछा कि क्या किस करने से पहले उन्होंने पति रणवीर सिंह से इजाजत ली? जानें एक्ट्रेस ने क्या दिया रिएक्शन।

Loading ...
Deepika Padukone Reaction
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण फिल्म गहराइयां में नजर आने वाली हैं।
  • 'गहराइयां' में दीपिका ने सिद्धांत संग कई किसिंग और रोमांटिक सीन दिए हैं।
  • फिल्म 11 फरवरी, 2022 को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसमें वो सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और धैर्य करवा (Dhairya Karwa) के साथ नजर आएंगी। फिल्म को लेकर दीपिका काफी चर्चा में हैं क्योंकि इसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला है। शकुन बत्रा की इस फिल्म में दीपिका ने एक्टर सिद्धांत संग कई किसिंग और रोमांटिक सीन दिए हैं, जिसने फैंस को हैरान कर दिया। 

ट्रोलर्स ने पूछा ये सवाल

फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से दीपिका से इसके बोल्ड सीन्स को लेकर कई तरह के सवाल पूछे गए और उन्हें ट्रोल तक किया गया। कुछ यूजर्स ने जानना चाहा कि फिल्म में दीपिका के रोल पर उनके पति व एक्टर रणवीर सिंह का क्या कहना है? तो वहीं कुछ यूजर्स ने यह जानना चाहा कि क्या फिल्म में बोल्ड किसिंग सीन देने  से पहले उन्होंने रणवीर से 'इजाजत' ली थी? अब इन कमेंट्स पर दीपिका ने रिएक्ट किया है। 

दीपिका पादुकोण ने किया रिएक्ट

दीपिका ने हाल ही में बॉलीवुड बबल से बात की और इस बारे में कहा, 'इस पर हम रिएक्ट कर रहे हैं यह बहुत ही बेवकूफी भरा है।' एक्ट्रेस ने कहा कि यह बहुत बेवकूफी भरा लगता है जब एक ट्रोलर पूछता कि क्या फिल्म करने के लिए उन्होंने रणवीर से इजाजत ली? एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं हमारे बारे में सोचती हूं और वही सबसे जरूरी चीज है। मैं कमेंट्स नहीं पढ़ती। और मैं जानती हूं कि वो (रणवीर) भी नहीं पढ़ते होंगे। मुझे लगता है कि, छी, यह बहुत खराब लगता है।' मालूम हो कि फिल्म गहराइयां का ट्रेलर रिलीज होने के बाद रणवीर ने सोशल मीडिया पर फिल्म से दीपिका पादुकोण की फोटो शेयर करते हुए उनकी तारीफ की थी। 

कैसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की बात करें तो 'गहराइयां' की कहानी बेहद रोमांचक है। फिल्म में दीपिका (अलीशा) और अनन्या (टीया) बहनों के रोल में हैं।दोनों की अलग लाइफ है और अपने पार्टनर हैं लेकिन अलीशा और टीया के मंगेतर जेन (सिद्धांत चतुर्वेदी) का अफेयर हो जाता है। पहले से अपने अन्य पार्टनर्स के साथ रिश्ते में होते हुए भी दोनों एक-दूसरे से प्यार कर बैठते हैं। फिल्म में दीपिका-सिद्धांत के किसिंग और रोमांटिक सीन्स की भरमार है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा मुख्य रोल में हैं। साथ ही फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी अहम रोल में हैं। फिल्म 11 फरवरी, 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।