लाइव टीवी

क्या अपनी मौत से एक रात पहले रिया से मिले थे सुशांत? सिद्धार्थ पिठानी ने बताई सच्चाई

Updated Oct 02, 2020 | 18:05 IST

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर खबरे थीं कि वो अपनी मौत से एक रात पहले रिया चक्रवर्ती से मिले थे। अब सुशांत के रूममेट ने इसपर सफाई देते हुए सच्चाई बताई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty
मुख्य बातें
  • क्या मौत से एक रात पहले रिया चक्रवर्ती से मिले थे सुशांत?
  • सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने बताई सच्चाई।
  • मालूम हो कि 14 जून को सुशांत अपने घर में मृत मिले थे।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत मिले थे। शुरुआत में सुसाइड एंगल से इस केस की जांच हुई लेकिन सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा एफआईआर दर्ज करवाने के बाद सीबीआई, एनसीबी और ईडी भी इस केस में जुट गई। इसके बाद से इस मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। 

हाल ही में इस केस को लेकर खबरे आईं कि अपनी मौत से एक रात पहले यानी 13 जून को सुशांत अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से मिले थे। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस गेम चेंजर बताया था। अब सुशांत के दोस्त और रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने बताया क्या है सच्चाई।

सिद्धार्थ, जो कि सुशांत की मौत के समय घर में ही मौजूद थे, ने बताया कि सुशांत 13 जून को रिया से नहीं मिले थे। सिद्धार्थ का वीडियो सामने आया है जिसमें वो तेलेगु में बात कर रहे हैं और इस बात की पुष्टि करते हैं कि 13 जून को सुशांत की रिया से मिलने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। इसके साथ ही सिद्धार्थ ने कहा कि वो कैमरा पर नहीं आना चाहते।

मालूम हो कि सुशांत के निधन के करीब 45 दिन बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल थे। सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत केस दर्ज करवाया। उन्होंने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, अपने परिवार से अलग रखने और एक्टर के पैसे हड़पने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि साल 2019 के पहले सुशांत को कोई मानसिक परेशानी नहीं थी। रिया के संपर्क में आने के बाद ऐसा क्या हुआ कि उसे ऐसा दिक्कत आई, इसकी जांच होनी चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।