लाइव टीवी

Aryan Khan ने फिर किया पिता Shah Rukh Khan के साथ काम, KKR एंथम सॉन्ग Laphao का हैं हिस्सा

Updated Oct 21, 2020 | 20:55 IST

शाहरुख खान हाल ही में अपनी आईपीएल टीम केकेआर के लिए एंथम सॉन्ग Laphao लेकर आए। क्या आप जानते हैं कि इस वीडियो का कॉन्सेप्ट शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का है?

Loading ...
Shah Rukh Khan with Son Aaryan Khan
मुख्य बातें
  • Laphao सॉन्ग से दो साल बाद पर्दे पर दिखे शाहरुख खान।
  • हाल ही में रिलीज किया गया है KKR का आईपीएल एंथम सॉन्ग।
  • इस वीडियो पर शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने भी किया है काम।

शाहरुख खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और दर्शक बेसब्री से बड़े पर्दे पर किंग खान की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इन सबके बीच शाहरुख इंडियन प्रीमियर लीग में नजर आ रहे हैं जिसके लिए वो दुबई में हैं। इस बीच हाल ही में एसआरके ने अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एंथम सॉन्ग Laphao जारी किया है।

'Laphao' का हिस्सा हैं आर्यन

इस एंथम सॉन्ग में शाहरुख खान नजर आ रहे हैं। यह दूसरी बार है जब शाहरुख ने सिंगर बादशाह के साथ काम किया है। इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक बादशाह का है लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस वीडियो पर शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने भी काम किया है? इस वीडियो का कॉन्सेप्ट शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान है और इसके डिवेलप भी उन्होंने ही किया है। इस यू-ट्यूब वीडियो में आर्यन को आर्यन को क्रेडिट दिया गया है जिसके लिए लिखा है, 'Video Conceptualized and Developed By: Aryan Khan'।

आर्यन ने पहले भी किया था पिता संग काम

बता दें कि आर्यन फिल्म मेकिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं और इसके लिए वो अमेरिका में पढ़ाई भी कर चुके हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब आर्यन ने अपने पिता शाहरुख खान के साथ काम किया हो। इससे पहले वो पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'द लायन किंग' में सिम्बा को आवाज दी थी तो वहीं सिम्बा के पिता मुफासा को शाहरुख खान ने आवाज दी थी।

मालूम हो कि हाल ही में रिलीज हुए इस केकेआर एंथम सॉन्ग में को बादशाह द्वारा गाया और कंपोज किया गया। इसमें शाहरुख के साथ- साथ रैपर बादशाह को भी पिक्चराइज किया गया है और केकेआर के खिलाड़ी भी हैं। सॉन्ग के जरिए यह बताया गया है कि इस साल यूएई में आईपीएल क्यों हो रहा है। इसी के साथ गाने के जरिए सोशल डिस्टेंसिंग का भी मैसेज दिया गया है। गाने का टाइटल लाफाओ(Laphao) काफी चर्चा में आ गया है जिसका मतलब बंगाली भाषा में कूदना होता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।