लाइव टीवी

द‍िलीप कुमार के भाई एहसान खान की हालत नाजुक, सायरा बानो बोलीं- दुआ करें

Updated Aug 22, 2020 | 21:51 IST

द‍िलीप कुमार के भाई एहसान खान की हालत नाजुक बनी हुई है। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने कहा है कि एहसान खान के लिए दुआ करें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
द‍िलीप कुमार और सायरा बानो (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • एहसान खान दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार के छोटे भाई हैं
  • उन्हें कुछ दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था
  • हाल ही में दिलीप कुमार के एक भाई का निधन हो गया था

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान की हालत गंभीर है। वह आईसीयू में हैं। बता दें कि हाल ही में दिलीप कुमार के एक और भाई असलम खान का निधन हो गया था। एहसान और असलम को कोरोना होने के बाद एक साथ मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। एहसान की उम्र जहां तकरीबन 90 साल है तो वहीं असलम उनसे कुछ ही साल छोटे थे। एहसान कोरोना के अलावा ब्लड प्रेशर और हृदय संबधी बीमारियों से भी जूझ रहे हैं। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानों ने एहसान के लिए दुआ करने की गुजारिश की है।

'एहसान भाई आईसीयू में संघर्ष कर रहे हैं'

सायरा बानो ने ईटाइम्स से खास बातचीत में कहा, 'यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि असलम भाई की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई। हमें वाकई नहीं मालूम कि इस गम का सामना कैसे करेंगे। अल्लाह उनकी रूह को सुकून दे।' सायरा बानो ने आगे कहा, 'एहसान खान की हालत भी नाजुक बनी हुई है। एहसान भाई के लिए दुआ करें। वह आईसीयू में संघर्ष कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि वह ठीक होकर घर वापस लौट आएंगे।'

'हम पिछले 5 महीनों से घर पर ही हैं'

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार के फैंस उनकी हेल्थ को लेकर भी चिंता रहे थे। फैंस का कहना था कि तीनों भाइयों के साथ में रहने से कहीं दिलीप कुमार को तो कोई तकलीफ नहीं है। इसपर सायर बानो ने फैंस कि चिंताओं को दूर करते हुए कहा कि एहसान और असलम बहन फरीदा के साथ रहते थे। सायर बानो ने बतााया कि एहसान भाई और असलम भाई के कोरोना संक्रमित होने के बाद कई लोगों ने मुझे दिलीप साहब के स्वास्थ्य के बारे में पूछने के लिए फोन किया। उन्होंने सोचा कि एहसान भाई और असलम भाई हमारे साथ ही रहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं पिछले 5 महीनों से बिलकुल घर से बाहर नहीं गई हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।