लाइव टीवी

Dilip Kumar Health: दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार, सायरा बानो ने हॉस्पिटल से बताया अभिनेता की सेहत का हाल

Updated May 02, 2021 | 12:01 IST

Dilip Kumar health update : दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को हाल ही में कुछ स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Loading ...
दिलीप कुमार, सायरा बानो।
मुख्य बातें
  • दिलीप कुमार के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें सामने आई हैं।
  • स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया।
  • दिग्गज अभिनेता की हेल्थ को लेकर सायरा बानो ने अपडेट शेयर किया है।

देश बहुत ही मुश्किल और नाजुक हालातों से गुजर रहा है। दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें सामने आई हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में अभिनेता को कुछ स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रिपोर्ट में बताया गया कि दिलीप कुमार की उम्र (98) को देखते हुए उनको हर हाल में नियमित जांच करवानी पड़ती है और इसलिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, चिंता की कोई बात नहीं है। अभिनेता का स्वास्थ्य ठीक है। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें आज छुट्टी दे दी जाएगी। 

दिलीप साबह के स्वास्थ्य पर एक अपडेट साझा करते हुए, सायरा बानो ने टाइम्स को बताया, 'दिलीप कुमार साब ठीक हो रहे हैं और कल अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।' मतलब ये कि आज किसी भी वक्त दिलीप साहब अपने घर लौट सकते हैं।

दिलीप कुमार ने भारत में लगातार बढ़ रहे कोविड के मामलों के बीच दिसंबर में अपना बर्थडे सेलिब्रेशन कैंसिल कर दिया था। मालूम हो कि एक्टर के भाई असलम खान और एहसान खान का भी बीते साल कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद निधन हो गया था। कोविड के खतरे को कम करने के लिए ही सायरा और दिलीप ने अपनी एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट नहीं की थी।

कोरोना वायरस का बॉलीवुड और टेलीविजन वर्ल्ड पर भी बुरा असर पड़ रहा है। फिल्मों के साथ-साथ सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। इससे रिलीज को तैयार फिल्मों पर भी बुरा असर देखने को मिल रहा है। कोरोना के चलते महाराष्ट्र में पूरी तरह से लॉकडाउन है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।