लाइव टीवी

Disha Patani, Aditya Roy Kapur: मलंग फिल्म में दिशा पाटनी संग 'हॉट सीन' देंगे आदित्य, पानी के अंदर करेंगे किस

Updated Dec 30, 2019 | 13:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Disha Patani, Aditya Roy Kapur: दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर पहली बार फिल्म मलंग में बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनका एक अंडरवॉटर किसिंग सीन भी होगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Disha Patani Aditya Roy Kapur underwater kissing scene
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर मलंग में दिखेंगे पहली बार साथ
  • फिल्म में होगा दोनों का अंडरवॉटर किसिंग सीन
  • मलंग में दिशा-आदित्य के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की गिनती बी-टाउन की हॉट एक्ट्रेसेज में की जाती है। दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी के जरिए वे फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से अपडेट रखती हैं। अगले साल दिशा की कुछ बड़ी फिल्में आने वाली हैं, इसमें से मलंग भी एक है। इस फिल्म में वे आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखेंगी।

कुछ वक्त पहले ही दिशा ने आदित्य के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे डाइविंग सूट पहने हुए नजर आ रही थीं। खबरों के मुताबिक दोनों दरअसल अंडरवॉटर किसिंग सीन के लिए प्रेक्टिस कर रहे थे। मुंबई मिरर की रिपोर्ट में बताया गया कि फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी ने दिशा और आदित्य को अंडरवॉटर सीन की शूटिंग की तैयारी के लिए कहा था। 

इस सीन में दोनों को करीब एक मिनट तक पानी के अंदर रहना है। उन्होंने फेफड़ों की क्षमता को मजबूत करने के लिए ट्रेनिंग ली। इस सीन की शूटिंग गोवा में की गई। ये काफी मुश्किल शूट था, क्योंकि आदित्य और दिशा को अपने सांस लेने के पैटर्न को सिंक (समकालीन बनाना) करना था।

मलंग की अगर बात करें तो फिल्म में दिशा और आदित्य के अलावा कुणाल खेमू और अनिल कपूर भी मुख्य किरदारों में हैं। इनके फर्स्ट लुक्स पहले ही सामने आ चुके हैं। इस फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्टर कर रहे हैं, जो इससे पहले आदित्य के साथ फिल्म आशिकी 2 बना चुके हैं। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर लव रंजन, अंकुर गर्ग, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और जय शेवकरमन हैं। फिल्म की शूटिंग इसी साल 7 अक्टूबर को पूरी हुई थी। मलंक अगले साल 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।