लाइव टीवी

इस गाने से ली गई है Baaghi 3 में Disha Patani के Do You Love me की धुन, टाइगर-श्रद्धा ने शेयर क‍िया टीजर

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Feb 26, 2020 | 14:17 IST

Disha Patani in Do You Love Me song in Baaghi 3 : बागी 3 में द‍िशा पाटनी का जो अंदाज दिखेगा, उसे देखकर लोग शायद टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर पर ध्‍यान ही नहीं देंगे।

Loading ...
Disha Patani in Do You Love Me in Baaghi 3

टाइगर श्रॉफ की बागी सीरीज की पहली दो फ‍िल्‍मों को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जबरदस्‍त र‍िस्‍पॉन्‍स मिला था। अब बागी 3 भी इसी राह पर चलती दिख रही है। फ‍िल्‍म के ट्रेलर, टाइगर की बॉडी और एक्‍शन के बाद इसके गाने भी टाइगर के फैन्‍स को पसंद आ रहे हैं। वैसे बागी 3 के साथ एक और जो खास बात जुड़ी है - वो है द‍िशा पाटनी का आइटम नंबर। ये खबर तो पहले ही आ गई थी क‍ि बॉलीवुड की ये मलंग बागी 3 में एक खास गाने में द‍िखेगी। अब इस गाने यानी Do You Love Me का टीजर भी आ गया है। कुछ सेकंड में द‍िशा की जो अदाएं और मूव्‍स द‍िख रहे हैं, उससे तो यही तय है क‍ि ये गाना लंबे समय तक उनके फैन्‍स को याद रहेगा। 

आज सबसे पहले टाइगर श्रॉफ और बागी 3 की टीम ने द‍िशा पाटनी की तस्‍वीर पोस्‍ट करके इस गाने के र‍िलीज होने के बारे में बताया था। फ‍िर दोपहर में सभी ने गाने का टीजर र‍िलीज क‍िया। इस गाने में द‍िशा का अंदाज इतना हॉट है क‍ि दर्शक उनकी लेटेस्‍ट र‍िलीज मलंग में उनका ब‍िक‍िनी अवतार भूल जाएंगे। और मुमक‍िन है क‍ि 6 मार्च को बागी 3 रिलीज होने के बाद लोग टाइगर और श्रद्धा से ज्‍यादा उनकी बात करें। 

Watch Disha Patani in Do You Love Me song teaser from Baaghi 3 

जानें गाने की ये बातें 
इस गाने का म्‍यूज‍िक तन‍िष्‍क बागची ने तैयार क‍िया है और इसे न‍िक‍िता गांधी ने गाया है। इस गाने को आद‍िल शेख ने कोर‍ियोग्राफ क‍िया है। वैसे इस गाने को क‍िसी बॉलीवुड गाने से नहीं बल्‍क‍ि ट्रॉयबोई के गाने डू यू से कॉपी क‍िया गया है। 2015 में इस गाने ने अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर बहुत धूम मचाई थी। हालांक‍ि शुरुआत के बोल छोड़ दिए जाएं तो बाद में इसमें ह‍िंदी बोल फ‍िट गए हैं। वैसे गाने का वीड‍ियो भी इसी अंदाज में फ‍िल्‍माया गया है। 


वैसे इसे सुनने के बाद आपका क्‍या ख्‍याल है - क्‍या अब पुराने हिंदी गानों को छोड़ बॉलीवुड अब इंग्‍ल‍िश हिट सॉन्‍ग्‍स के पीछे भागेगा! 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।