लाइव टीवी

दिशा पाटनी ने अपनी इन हॉट फोटोज से फैंस को बनाया दीवाना, एक्ट्रेस के बोल्‍ड अवतार ने मचाया तहलका

Updated Jan 09, 2021 | 14:14 IST

Disha Patani Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की कई हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। फैंस को एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दिशा पाटनी
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी की कई हॉट फोटो वायरल हैं
  • वह बोल्ड अंदाज में चिल करते दिख रही हैं
  • एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटी हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दिशा के फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ से से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो छाए रहते हैं। एक्ट्रेस जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो वो आते ही खूब धमाल मचाने लगती है। फैंस को दिशा का बोल्ड काफी पसंद आता है। वह कभी बिकनी में चिल करते हुए नजर आती हैं तो कभी अपनी हॉट फोटोज से फैंस के बीच तहलका मचा देती हैं।

दिशा पाटनी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने फैंस को दीवना बना रखा है। उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। दिशा नए साल के मौके पर मालदीव गई थीं, जहां से उन्होंने कई बोल्ड फोटो साझा की थीं। बता दें कि एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ कथित रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं। ऐसा कहा जाता है कि दिशा और टाइगर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई मौकों पर इस कपल को साथ देखा जाता रहा है।

दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आएंगी। फिल्म में वह सलमान के साथ दिशा पाटनी अहम किरदार निभाएंगी। 'राधे' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पहले यह फिल्म साल 2020 में ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। अब यह फिल्म साल 2021 में ईद पर रिलीज हो सकती है। दिशा आखिरी बार 'मलंग' फिल्म में दिखाई दी थीं, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई। फिल्म में उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।