लाइव टीवी

Malang: दिशा पाटनी ने एक दिन में सीखा था एटीवी बाइक चलाना, ऐसा होगा फिल्म में किरदार

Updated Jan 16, 2020 | 23:53 IST

Disha Patani Film: आदित्य रॉय कपूर की फिल्म मलंग को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में दर्शकों को एक नई जोड़ी दिखने को मिलेगी। फिल्म में दिशा पाटनी एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं।

Loading ...
Disha Patani and Aditya Roy Kapoor
मुख्य बातें
  • फिल्म मलंग के लिए दिशा पाटनी ने एक दिन में सीखा था एटीवी बाइक चलाना।
  • मलंग में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में हैं।
  • फिल्म मलंग 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बीते दिनों रिलीज फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को खूब पसंद आए। ट्रेलर की हॉट केमिस्ट्री चर्चा में छाई हुई है। वहीं इस फिल्म के लिए दोनों एक्टर्स ने काफी मेहनत की है। खबरों के मुताबिक पानी के अंदर शूट करने के लिए आदित्य और दिशा ने खास ट्रेनिंग ली थी। जिसमें उन्हें पानी के अंदर शूटिंग के दौरान सांस लेने की परेशानी ना हो। 

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मलंग के लिए दिशा पाटनी ने एक दिन में ही एटीवी बाइक चलाना सीख लिया था। बता दें कि एटीवी बाइक काफी मुश्किल होता है। खास कर ऊबड़-खाबड़ सड़कों पर चलाना काफी मुश्किल होता है। ट्रेनिंग के दौरान दिशा चीजों को जल्दी पकड़ना शुरू कर दिया था।

एक्ट्रेस ट्रेनिंग के दौरान अपना 100 प्रतिशत देती थी। इससे पहले उन्होंने पानी के अंदर किस करना सीखा था। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में दिशा और आदित्य की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी जबरदस्त दिखाई दे रही है।


फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी ने बताया कि मलंग के लिए वो एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे जो मजबूत और निडर हो। दिशा ने इस किरदार को बेहद शानदार तरीके से निभाया है। उन्होंने बताया कि फिल्म में उनका किरदार का नाम सारा है। जो आजाद है और वो लाइफ को अपनी शर्तो पर जीती है। ऐसे में दिशा इस किरदार के लिए एक दम परफेक्ट थी। उन्होंने अपने दिमाग और आत्मा दोनों ही इस किरदार को दिया है।

फिल्म मलंग 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।