लाइव टीवी

'बॉयफ्रेंड' टाइगर श्रॉफ संग अपने रिश्ते पर दिशा पाटनी ने की बात, बोलीं- 'उनका दिमाग बच्चों जैसा है'

Updated Jul 20, 2022 | 19:12 IST

Disha Patani talk about Tiger Shroff: दिशा का कहना है कि टाइगर श्रॉफ बहुत मेहनती हैं और इतने प्रतिभाशाली होने के बावजूद वह समय पर उठते हैं और रोजाना अपनी ट्रेनिंग करते हैं, चाहे कुछ भी हो जाए। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने उनसे अनुशासन सीखा है...

Loading ...
दिशा और टाइगर
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ अक्सर अपने कथित रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।
  • अभिनेत्री दिशा ने हाल ही में, अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ अपने बंधन के बारे में बात की है।
  • अभिनेत्री दिशा पाटनी ने हाल ही में अभिनेता के साथ अपने बंधन के बारे में बात की।

Disha Patani talk about Tiger Shroff: दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ अक्सर अपने कथित रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बॉलीवुड के रूमर्ड कपल ने हमेशा इसे सिर्फ दोस्ती का ही नाम दिया है। अभिनेत्री दिशा ने हाल ही में, अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ अपने बंधन के बारे में बात की है। दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ ने कहा है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। रिश्ते की अफवाहों के बावजूद, अभिनेत्री ने हाल ही में अभिनेता के साथ अपने बंधन के बारे में बात की।

हाल ही में, एक इंटरव्यू में दिशा पाटनी से पूछा गया कि क्या वे एक-दूसरे को प्रेरित करते हैं? इस पर दिशा पाटनी ने कहा कि टाइगर श्रॉफ ही उन्हें प्रेरित करते हैं, न कि वह...। दिशा पाटनी के अनुसार, वह जो कुछ भी कर पाई हैं वह उनकी टीम की बदौलत है। अभिनेत्री दिशा पाटनी ने खुलासा किया कि वह हमेशा से मार्शल आर्ट सीखना चाहती थीं, लेकिन ऐसा नहीं कर सकीं। टाइगर ने उन्हें ऐसा करने के लिए प्रेरित किया।

दिशा का कहना है कि टाइगर श्रॉफ बहुत मेहनती हैं और इतने प्रतिभाशाली होने के बावजूद वह समय पर उठते हैं और रोजाना अपनी ट्रेनिंग करते हैं, चाहे कुछ भी हो जाए। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने उनसे अनुशासन सीखा है।

पढ़ें- आर्यन की होगी दूसरी शादी तो गुम है किसी के प्यार में होगी नई एंट्री, अनुपमा सहित जानें इन 3 शोज में आ रहे बड़े ट्विस्ट

जब दिशा से पूछा गया कि क्या वह सादगी के मामले में उनसे प्रेरणा लेती हैं, तो उन्होंने कहा कि यह एक कारण है कि वे बहुत अच्छे दोस्त हैं क्योंकि वे एक जैसा सोचते हैं। दिशा पाटनी के मुताबिक टाइगर का दिमाग बच्चों की तरह काम करता है। उन्हें एनीमेशन देखने और बेवकूफी भरी बातों पर हंसने में मजा आता है और वे जीवन के छोटे-छोटे सुखों में खुशी तलाशते हैं।

दिशा और टाइगर ने 'बागी 2' और म्यूजिक वीडियो 'बेफिक्रा' में साथ काम किया है। उनकी ऑन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री ने हमेशा उनके प्रशंसकों को प्रभावित किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो दिशा अगली बार 'एक विलेन रिटर्न्स' में दिखाई देंगी, जिसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी हैं। यह 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।