लाइव टीवी

Disha Patani ने हॉट फोटो के साथ दीं नए साल की शुभकामनाएं, यूजर्स बोले- ऐसे कौन करता है...

Updated Dec 31, 2019 | 19:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Disha Patani New Year Wish: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने चाहने वालों को हॉट तस्‍वीर पोस्‍ट कर न्‍यू ईयर 2020 की शुभकामनाएं दीं और यूजर्स ने उन्‍हें Troll कर दिया।

Loading ...
Disha Patani new year 2020 wishes

Disha Patani New Year Wish: बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा दिशा पाटनी अक्‍सर अपने हॉट फोटोज से चर्चा में बनी रहती हैं। दिशा पाटनी का इंस्‍टाग्राम अकाउंट हॉट फोटोज के साथ भरा पड़ा है। दिशा बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं और फैंस को रिझाती रहती हैं। अब यही तरीका दिशा ने फैंस को नववर्ष 2020 की शुभकामनाएं देने के ल‍िए भी अपनाया। 

दिशा पाटनी ने न्‍यू ईयर 2020 की पूर्व संध्‍या पर इंस्‍टाग्राम पर 2 फोटो शेयर किए जिसमें वह व्‍हाइट कलर के सेक्‍सी आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं। इस तस्‍वीर में उनकी अदाएं काफीर कातिल लग  रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए दिशा ने ल‍िखा-  happy new year to everyone, may god bless all with love

दिशा पाटनी ने यह फोटो सोचकर डाला होगा कि फैंस खुश होंगे लेकिन इन तस्‍वीरों और दिशा के विश करने के अंदाज पर कुछ यूजर्स ने उन्‍हें Troll कर दिया। इंस्‍टाग्राम पर एक यूजर ने दिशा पाटनी से पूछ ही लिखा कि ऐसे कौन विश करता है?

वहीं इस भयंकर सर्दी में इनरवियर में फोटो पोस्‍ट करने पर एक यूजर ने उन्‍हें स्‍वेटर पहनने की सलाह दे डाली। हालांकि दिशा पाटनी की इस पोस्‍ट को एक घंटे में 7 लाख लाइक्‍स मिल गए। बता दें कि द‍िशा पाटनी ने पहली बार ना तो हॉट फोटो पोस्‍ट किया है और ना ही पहली बार वह Troll हुई हैं। दिशा बेपरवाह होकर फोटो डालती रहती हैं और Troll होती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।