लाइव टीवी

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के पिता ने किया खुलासा- बॉयफ्रेंड रोहन से करने वालीं थीं कोर्ट मैरिज

Updated Aug 14, 2020 | 21:28 IST

Disha Salian Father: दिशा सालियान की आत्महत्या के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं। अब दिशा के पिता ने सभी अफवाहों पर जवाब देते हुए कहा कि वह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने वालीं थीं।

Loading ...
Disha Salian
मुख्य बातें
  • दिशा सालियान के पिता ने बेटी से जुड़ा एक अहम खुलासा किया है।
  • दिशा के पिता ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड से जल्द ही शादी करने वालीं थीं।
  • दिशा के पिता ने बताया कि वह दिसंबर या जनवरी में रिसेप्शन भी देने वाले थे।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या की भी फैंस सीबीआई जांच कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि दिशा और सुशांत का मामला आपस में जुड़ा हुआ है। अब दिशा के पिता ने कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड रोहन राय के साथ शादी करने वालीं थीं। 

मिड डे से बातचीत में दिशा के पिता सतीश सालियान ने बताया कि- 'दिशा और रोहन जल्द ही कोर्ट मैरिज करने वाले थे। इसके बाद हम दिसंबर या जनवरी में एक वेडिंग रिसेप्शन भी प्लान कर रहे थे।'

दिशा और सुशांत सिंह राजपूत की दोस्ती पर कहा- 'सुशांत के दोस्त दिशा के बचपन दोस्त थे। वे सभी अच्छे परिवार से हैं। सोशल मीडिया पर जो बात कही जा रही है वह बिल्कुल झूठी है। ऐसी बातों से हमें बहुत ठेस पहुंच रही हैं।'

नहीं हुई पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी
दिशा सालियन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में 'टाइम्स नाउ' को कुछ अहम जानकारियां मिली थीं जो इस केस में मुंबई पुलिस की खामियों और लापरवाही को उजागर करती हैं। रिपोर्ट के अनुसार, दिशा की मौत के दो दिन बाद शव परीक्षण किया गया था और साथ ही इसकी वीडियोग्राफी या फोटोग्राफी भी नहीं की गई।

जहां दिशा सालियन को मृत पाया गया था वहां किसी भी प्रकार की जांच करने के लिए कोई भी फॉरेंसिक टीम उस जगह नहीं भेजी गई है। शव परीक्षण में 48 घंटे की देरी हुई थी। इसके अलावा शव के नाखून के नमूने जमा नहीं किए गए।

सूरज पंचोली ने दर्ज कराई शिकायत 
दिशा की मौत में अपना नाम घसीटा जाने के बाद सूरज पंचोली ने शिकायत दर्ज कराई है। पीटीआई के मुताबिक, वर्सोवा थाने में सोमवार की रात को दी शिकायत में पंचोली ने कहा कि सुशांत की मौत से जोड़कर उन्हें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम सहित विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर बदनाम किया जा रहा है। 

सोशल मीडिया पर हाल में कुछ मैसेज, स्क्रीनशॉट और अपमानजनक विषय वस्तु साझा की गई थी जिसमें सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा की मौत से पंचोली को कथित तौर पर जोड़ा गया था। पंचोली की मां जरीना वहाब ने इससे पहले सुशांत की मौत से अपने बेटे का वास्ता होने से इंकार किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।