लाइव टीवी

Shoorveer Trailer: दुश्मनों से लोहा लेने अग्निपथ पर चलेंगे सेना के जवान, रिलीज हुआ शूरवीर का ट्रेलर

Updated Jun 27, 2022 | 15:08 IST

Shoorveer Web series: डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज शूरवीर 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इससे पहले मेकर्स ने वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यहां देखें इस फिल्म का ट्रेलर...

Loading ...
Shoorver trailer
मुख्य बातें
  • डिज्नी प्लस हॉटस्टार शूरवीर का ट्रेलर जारी हो गया है।
  • शूरवीर वेब सीरीज 15 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है।
  • शूरवीर वेब सीरीज में भारतीय सेना के जज्बा दिखाया गया है।

Shoorveer Trailer: डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज शूरवीर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शूरवीर 15 जुलाई 2022 को रिलीज (Shoorveer web series trailer) होगी। वेब सीरीज की कहानी इंडियन आर्मी, एयरफोर्स के जवानों की कड़ी ट्रेनिंग पर आधारित है। ट्रेलर में मकरंद देशपांडे,  मनीष चौधरी, रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल राशिद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी नजर आ रहे हैं। 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) ने ट्वीट कर ट्रेलर का वीडियो शेयर किया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि स्पेशल फोर्स वक्त पर नहीं पहुंच सकी इस कारण छह लोगों की मौत हो गई। इसके बाद मकरंद देशपांडे का किरदार एयरफोर्स के ऑफिसर से कहता है कि एक ऐसी यूनिट तैयार करो, जिसमें एक भी जवान को उन्हें खोना न पड़े। इसके बाद आर्मी, एयरफोर्स और नेवी को मिलाकर एक यूनिट तैयार की जाती है। इस यूनिट को कड़ी ट्रेनिंग दिखाई है। ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे जब भारत पर अटैक होता है तो ये टीम दुश्मनों से लोहा लेती है।

यहां देखें शूरवीर का ट्रेलर (Shoorveer Trailer)

Also Read: अग्निपथ पर चलेंगे 'शूरवीर', ओटीटी पर रिलीज होगी राष्ट्रभक्ति से भरी ये वेब सीरीज

इन भाषाओं में होगी रिलीज
मकरंद देशपांडे ने सीरीज पर कहा, 'शूरवीर थल सेना, नेवी और एयरफोर्स के सबसे बेहतरीन सैनिकों की ट्रेनिंग को दिखाएगी। सीरीज की कहानी के कारण मैंने इसे हां कहा।' गौरतलब है कि यह एक्शन ड्रामा सीरीज 'शूरवीर' समर खान द्वारा बनाई गई। इसका डायरेक्शन कनिष्क वर्मा ने किया है। जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित शूरवीर हिंदी के अलावा तमिल, मराठी, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली भाषाओं में भी रिलीज होने वाली है। ट्रेलर के मुताबिक सीरीज में आर्मी जवानों की पर्सनल लाइफ को भी दिखाया जाएगा।

आपको बता दें कि वेब सीरीज की लीड एक्ट्रेस रेजिना कैसेंड्रा इससे पहले सोनी लिव की वेब सीरीज रॉकेट बॉयज में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा आदिल खान फिल्म शिकारा और स्पेशल ऑप्स 1.5 में नजर आ चुके हैं। वहीं, अंजलि बरोट स्कैम सीरीज में नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।