लाइव टीवी

Mirzapur 3: मिर्जापुर के तीसरे सीजन में कैसे वापस आ सकता है मुन्‍ना, दिव्येंदु शर्मा ने किया खुलासा

Updated Nov 06, 2020 | 09:08 IST

Mirzapur 3: अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज म‍िर्जापुर का दूसरा सीजन इन द‍िनों खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं इस सीजन के साथ अगले सीजन की चर्चा भी होने लगी है।

Loading ...
Divyendu Sharma
मुख्य बातें
  • अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज है मिर्जापुर
  • हाल ही में र‍िलीज हुआ है इस वेबसीरीज का दूसरा सीजन
  • दूसरे सीजन के र‍िलीज होते ही उठने लगी तीसरे की मांग

Mirzapur 3: अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज म‍िर्जापुर का दूसरा सीजन इन द‍िनों खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं इस सीजन के साथ अगले सीजन की चर्चा भी होने लगी है। सीजन 2 में इस वेबसीरीज के लीड किरदार मुन्‍ना त्रिपाठी का अंत हो जाता है। यह किरदार बॉलीवुड एक्‍टर दिव्‍येंदु शर्मा ने निभाया है। ऐसे में तीसरा सीजन अगर आता है तो मुन्‍ना त्रिपाठी का किरदार शायद उसमें ना हो। लेकिन अगर इस किरदार की वापसी हुई तो कैसे होगी? इस बात का खुलासा खुद दिव्‍येंदु ने किया है।

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू में दिव्‍येंदु शर्मा ने बताया कि विज्ञान में एक थ्‍योरी है कि 2 प्रतिशत लोगों के दिल दाहिनी तरफ होते हैं। एक फैन ने उनसे कहा कि गोली उन्‍हें मारने के लिए उनकी छाती पर बाईं तरफ पिस्तौल रखती है तो मुन्ना ने उसे दाईं ओर कर दिया था। इस तरह गोली मुन्‍ना के दिल पर नहीं लगी। एक यही वजह है कि अगले सीजन में मुन्‍ना को वापस लाया जा सकता है। दिव्‍येंदु बोले कि फैन की यह थ्‍योरी पढ़कर वह हैरान रह गए थे।

गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई के निर्देशन में बनी मिर्जापुर 2 राजनीति, क्राइम, सस्‍पेंस, सेक्‍स और बदले की कहानी है। पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुगल, विजय वर्मा, कुलभूषण खरबंदा के अभिनय से सजी मिर्जापुर 2 में गद्दी के लिए जंग होती है। 

इस वेबसीरीज में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भइया का किरदार निभाया है तो अली फजल ने गुड्डू पंडित का रोल किया है। दिव्‍येंदु शर्मा ने मुन्‍ना भइया, कुलभूषण खरबंदा ने सत्‍यानंद त्रिपाठी, विक्रांत मैसी ने बबलू पंडित, स्‍वेता त्रिपाठी ने गोलू गुप्‍ता का किरदार निभाया है। हालांकि अली फजल को पहले मुन्ना का रोल ऑफर किया गया था और उन्‍हें गुड्डू पंडित की भूमिका पसंद आई थी। उन्‍होंने तारीख ना होने का बहाना बनाकर शो ठुकरा दिया था। बाद में निर्माताओं ने वापस बुलाया और गुड्डू का रोल दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।