लाइव टीवी

Titu Ambani: 'टीटू अंबानी' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं दीपिका सिंह, पंचायत के प्रधानजी भी दिखाएंगे जलवा

Updated Jun 17, 2022 | 10:42 IST

Deepika Singh starrer Titu ambani when and where to watch: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल दीया और बाती हम में संध्या का रोल निभाकर फेमस हुईं दीपिका सिंह अब बॉलीवुड में नजर आएंगी।

Loading ...
Titu Ambani Cast
मुख्य बातें
  • दीपिका सिंह अब बॉलीवुड में नजर आएंगी।
  • इस फिल्म से दीपिका पर्दे पर डेब्यू करने वाली है।
  • फिल्म टीटू अंबानी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है।

Deepika Singh starrer Titu ambani when and where to watch: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल दीया और बाती हम में संध्या का रोल निभाकर फेमस हुईं दीपिका सिंह अब बॉलीवुड में नजर आएंगी। इस फिल्म से दीपिका पर्दे पर डेब्यू करने वाली है। उनकी आने वाली फिल्म टीटू अंबानी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है और फिल्म की कहानी बता देता है। फिल्म के ट्रेलर को अब तक 19 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

इस फिल्म में दीपिका 'मौसमी' नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। उनके अपोजिट अभिनेता तुषार पांडे (टीटू) हैं जो वेब सीरीज 'आश्रम' में नजर आए थे। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हैं और शादी कर लेते हैं। परिवार वाले भी दोनों की जिद के आगे झुक जाते हैं। सब कुछ ठीक चल रहा होता है और अचानक लाइफ में कुछ टर्न आ जाते हैं। 

Also Read: अग्निपथ पर चलेंगे 'शूरवीर', ओटीटी पर रिलीज होगी राष्ट्रभक्ति से भरी ये वेब सीरीज

अचानक दोनों की प्यार भरी जिंदगी में तकरार शुरू हो जाती है। मौसमी अपनी शर्तों पर जीना पसंद करती है और इसी वजह से दोनों अलग हो जाते हैं। इस प्यार, तकरार भरी कहानी में एक गहरा संदेश छिपा है जो कॉमेडी की डोज के रूप में दर्शकों तक पहुंचने वाला है। 

इस दिन होगी रिलीज 

दीपिका सिंह और तुषार पांडे की यह फिल्म 18 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म के निर्देशक रोहित गोयल है जो दीपिका सिंह के पति हैं। इस फिल्म में आश्रम फेम रघुबीर यादव, वीरेंद्र सक्सेना, समता सागर और बृजेंद्र काला जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की कास्टिंग काफी जबरदस्त है क्योंकि ये सभी कलाकार अपने आप में अभिनय की महान मूर्तियां हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।