लाइव टीवी

दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी का जश्न हुआ शुरू, सामने आई प्री वेडिंग पार्टी की तस्वीरें

Updated Feb 14, 2021 | 19:26 IST

दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने अपने शादी के उत्सव की शुरुआत दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर की। यह जोड़ी 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दीया मिर्जा और वैभव रेखी
मुख्य बातें
  • बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी करने जा रही हैं दीया मिर्जा
  • शुरू हुआ शादी का जश्न, सामने आई तस्वीर
  • बंधन में बंधने से पहले दोस्तों और रिश्तेदारों संग रखी प्री वेडिंग पार्टी

मुंबई: दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी 15 फरवरी को होने जा रही है। शादी का जश्न मुंबई में शुरू हो चुका है। यह जोड़ी अपनी शादी से पहले करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ इकट्ठी हुई। इस समारोह की तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। दीया और वैभव ने 2019 में एक दूसरे के साथ डेटिंग शुरू की थी और जल्द ही बंधन में बंधने का फैसला भी कर लिया।

दीया मिर्जा और वैभव रेखा एक पारंपरिक समारोह में 50 से कम लोगों की उपस्थिति में शादी करेंगे। शादी एक संगीत समारोह से शुरू होगी और परिवार में मस्ती के माहौल के बीच छोटे गेट-वेहर्स होंगे। शनिवार को, इस जोड़ी ने अपने प्रियजनों के साथ एक प्री-वेडिंग पार्टी की।

इस प्री-वेडिंग बैश में शामिल हुईं शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने पार्टी से एक तस्वीर शेयर करते हुए, परिवार में दीया मिर्जा का स्वागत किया और अभिनेत्री ने दिल खोलकर इस पर प्रतिक्रिया भी दी। यहां देखें दीया मिर्जा की प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्वीर।


कौन हैं वैभव रेखी?
वैभव रेखी मुंबई के एक बिजनेसमैन हैं, जो एक वित्तीय निवेशक और पिरामल फंड मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक हैं। उन्होंने हरि सिंह उच्चतर माध्यमिक विद्यालय से स्कूली शिक्षा प्राप्त की और भारती विद्यापीठ यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन किया। बाद में वह व्हार्टन स्कूल भी गए। कुछ समाचार रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वैभव की शादी पहले योग और कल्याण चिकित्सक सुनैना रेखा से हुई थी। उनकी एक बेटी भी है।

पहले पति से अलग हुईं दीया मिर्जा:
दीया मिर्जा ने पहले बिजनेसमैन साहिल संघा से शादी की थी। अगस्त 2019 में, उन्होंने सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा की। वह अक्टूबर 2014 में शादी के पांच साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गए। दिया ने इस बारे में कहा था कि उन्होंने 11 सालों तक हमारे जीवन को साझा करने और एक साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला किया है। हम दोस्त बने हुए हैं और एक-दूसरे के लिए प्यार और सम्मान बनाए रखेंगे। जबकि हमारी यात्रा हमें अलग-अलग रास्ते पर ले जा सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।