लाइव टीवी

बेहद हॉट हैं हार्दिक पांड्या की मंगेतर Natasa Stankovic, DJ Waley Babu गाने में आ चुकी हैं नजर

Updated Jan 01, 2020 | 19:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Natasa Stankovic Hot Pics: बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू में नजर आईं Natasa Stankovic ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से सगाई कर ली है। नताशा असल जिंदगी में बेहद हॉट और बिकिनी में कहर ढाती हैं।

Loading ...
DJ wale babu fame Natasa Stankovic and Hardik Pandya

Natasa Stankovic Hot Pics: बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू में नजर आईं Natasa Stankovic ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से सगाई कर ली है। नए साल के पहले दिन हार्द‍िक और नताशा दोनों ने अपने फैंस को गुड न्‍यूज दी। समंदर की लहरों के बीच क्रूज पर हार्दिक ने घुटनों पर बैठकर नताशा को प्रपोज किया और नताया ने किस करके उनका प्रपोजल स्‍वीकार किया। दोनों सितारों ने सगाई की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की हैं। 

बता दें कि नताशा स्‍टानकोविच गानों में परफॉर्म करती हैं और असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनकी गजब की फॉलोइंग है। वह अक्‍सर बिकिनी में कहद ढाती रहती हैं। फैंस उनकी नई तस्‍वीर सामने आते ही क्रेजी हो जाते हैं। नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं और वहीं से उन्‍होंने अपनी एजुकेशन पूरी की है।

बेले डॉन्‍स में महारत रखने वाली नताशा ने मॉडलिंग की है और साल 2012 में वह मुंबई आईं। नताशा बिग बॉस के आठवें सीजन का हिस्‍सा रह चुकी हैं। वह कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। 

वह ड्यूरेक्स कॉन्डम के विज्ञापन में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं थी। साल 2013 में वह प्रकाश झा के निर्देशन में बनी फिल्म सत्याग्रह में आइटम सॉन्ग में नजर आईं। 2015 में उन्‍हें बादशाह के पॉपुलर गीत डीजे वाला बाबू से अलग पहचान‍ मिली। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।