लाइव टीवी

Dobaaraa Box Office Collection Day 2: 'दोबारा' ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन, जानें तापसी पन्नू की फिल्म की कमाई

Updated Aug 21, 2022 | 07:11 IST

Dobaaraa Box Office Collection Day 2: तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा, 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जानें रिलीज के दूसरे दिन फिल्म की कमाई कितनी रही।

Loading ...
Dobaara Box Office Collection
मुख्य बातें
  • तापसी पन्नू की फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत धीमी हुई है।
  • 'दोबारा' को पहले ही दिन बॉक्‍स ऑफिस पर झटका भी लगा।
  • इस स फिल्‍म के ओपनिंग डे पर ही थ‍िएटर खाली मिले।

DOBAARA DAY 2 COLLECTION: तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत धीमी हुई है लेकिन फिल्म के रफ्तार पकड़ने की पूरी उम्मीद है। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म को क्रिटिक्स से शानदार रिव्यू मिले हैं। 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दूसरे दिन भी 70 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को देखने के लिए लोग थिएटर में भी नहीं पहुंच रहे हैं, जिससे इसके शो रद्द करने की खबरें भी सामने आई हैं।

जी हां, तापसी पन्‍नू की फिल्‍म 'दोबारा' को पहले ही दिन बॉक्‍स ऑफिस पर झटका भी लगा। क्योंकि अनुराग कश्‍यप के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म के ओपनिंग डे पर ही थ‍िएटर खाली मिले। हालात ऐसे थे कि फिल्‍म के कई शोज कैंसिल करने पड़े। बताया जा रहा है कि सिनेमाघरों में ऑडियंस ऑक्‍यूपेंसी महज 2-3 परसेंट रही। अब इसे बॉलीवुड फिल्‍मों के बायकॉट ट्रेंड का असर कहें या फिर कोई अन्य कारण, ये स्पष्ट नहीं हो सका है। फिल्‍म दो दिन में 1.40 करोड़ रुपये ही कमा पाई है।

पढ़ें- रोहित शेट्टी कर सकते हैं बिग बॉस 16 को होस्ट? जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें

'दोबारा' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:

1 डे- 70 लाख
2 डे - 70 लाख
टोटल: 1.40 करोड़

आपको बताते चलें तापसी पन्नू की 'दोबारा' की बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन से हो रही है। इसके अलावा फिल्म कार्तिकेय 2 भी सिनेमाघरों में लगी हुई है। ऐसे में इसका निगेटिव असर तापसी की फिल्म पर देखने को मिल रहा है! 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।