लाइव टीवी

Trump as Baahubali in Video: 'बाहुबली' बने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, वायरल वीडियो देख कही ये बात

Updated Feb 23, 2020 | 10:22 IST |

Trump turns Baahubali in this video: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत यात्रा पर आने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने एक वीडियो रीट्वीट किया है, जिसमें वे बाहुबली के रूप में दिख रहे हैं।

Loading ...
Trump turns Baahubali in this video
मुख्य बातें
  • डोनाल्ड ट्रंप ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में बाहुबली बने नजर आ रहे हैं ट्रंप
  • ट्रंप ने वीडियो के साथ दिया ये मैसेज

इन दिनों अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के जबरदस्त चर्चे हैं। वे 24 फरवरी को भारत का रहे हैं। वे इस दिन अहमदाबाद पहुंचेंगे, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनका स्वागत करेंगे। ऐसे में भारत में ट्रंप के वेलकम की जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं। सोशल मीडिया पर भी ट्रंप की भारत यात्रा के बहुत चर्चे हैं। हाल ही में भारत यात्रा को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें ट्रंप बाहुबली बने नजर आ रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो
दरअसल इस वीडियो में एक यूजर ने मशहूर फिल्म किरदार बाहुबली के चेहरे पर डोनाल्ड ट्रंप का फेस लगा दिया है। इसमें वे तलवार चलाते और युद्ध करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में ट्रंप की पत्नी मेलानिया भी नजर आ रही हैं। यूजर ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि ट्रंप की भारत यात्रा का जश्न मनाने के लिए मैं एक वीडियो बनाना चाहता था। यूएसए और और भारत एकजुट।

ट्रंप ने किया रीट्वीट
ये वीडियो इतना वायरल हो गया कि खुद डोनाल्ड ट्रंप ने इसे रीट्वीट किया। जिसके साथ ट्रंप ने लिखा कि भारत में मेरे महान दोस्तों के साथ रहने के लिए तत्पर। उनके इस रिप्लाई को देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।

ट्रंप की भारत यात्रा
वहीं ट्रंप की भारत यात्रा की बात करें तो इस दौरान दोनों देशों के एजेंडे में द्विपक्षीय वार्ता और समझौते शामिल हैं। इस दौरे को बहुत खास माना जा रहा है। ट्रंप सिर्फ भारत दौरे पर आ रहे हैं, उनकी इस यात्रा में अन्य देशों का दौरा शामिल नहीं है। इस यात्रा में ट्रंप के साथ उनकी बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर भी साथ होंगे। इनके अलावा 24 और 25 फरवरी के इस दौरे में ट्रंप की पत्नी मेलानिया भी शामिल हैं। सबसे पहले ट्रंप अहमदाबाद पहुंचेंगे, इसके बाद वे आगरा और यात्रा के मुख्य चरण में देश की राजधानी दिल्ली जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।