लाइव टीवी

Double Roles in Bollywood: सारा अली खान से जान्‍हवी कपूर तक - ये स‍ितारे करेंगे पर्दे पर डबल धमाका

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Mar 10, 2020 | 18:32 IST

Sara Ali Khan to Janhvi Kapoor, Double Roles in Bollywood: बॉलीवुड में एक बार फ‍िर डबल रोल्‍स का धमाका होगा। जान्‍हवी कपूर, सारा अली खान समेत ये स्‍टार्स भी दो किरदार एक साथ न‍िभाएंगे।

Loading ...
Bollywood में लौटा डबल रोल्‍स का ट्रेंड
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड का पसंदीदा रहा है डबल रोल ट्रेंड
  • जुड़वां 2 की सक्‍सेस ने खोले हैं रास्‍ते
  • जान्‍हवी कपूर, सारा के पास भी हैं ऐसे प्रोजेक्‍ट

बॉलीवुड में डबल रोल्‍स का ट्रेंड लौटता नजर आ रहा है। कई फ‍िल्‍मों की कहान‍ियों इसी थीम पर तैयार हो रही हैं। खास बात ये है क‍ि यंग स‍ितारों को भी इस ट्रेंड में मौका द‍िया जा रहा है क‍ि वे पर्दे पर एक साथ दो तरह के रंग द‍िखाएं। कुछ समय पहले वरुण धवन ने जुड़वां 2 में डबल रोल्‍स के साथ बॉक्‍स ऑफ‍िस पर रंग जमाया था। अब आगे स्‍टूडेंट ऑफ द इयर के उनके कोस्‍टार स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा भी एक फ‍िल्‍म में डबल रोल में नजर आने वाले हैं। 

यहां देखें लिस्‍ट कौन सा यंग स्‍टार क‍िस फ‍िल्‍म में डबल रोल में नजर आएगा 

Janhvi Kapoor in Roohi Afzana  
राजकुमार राव के साथ जान्‍हवी कपूर फ‍िल्‍म Roohi Afzana में डबल में नजर आएंगी। फ‍िल्‍म के प्रोड्यूसर द‍िनेश व‍िजन ने कहा था क‍ि हमको ऐसी एकट्रेस चाह‍िए थी तो दो अलग तरह के किरदार एक साथ न‍िभा सके और जान्‍हवी इस मामले में हमें परफेक्‍ट लगीं। 

Sidharth Malhotra in Thadam remake
हाल ही में बॉलीवुड में थड़म फ‍िल्‍म के रीमेक का ऐलान हुआ है। इसमें स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा डबल रोल में द‍िखेंगे। इस रीमेक को नए डायरेक्‍टर वर्धन केटकर बनाएंगे। फ‍िल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस का खुलासा अभी नहीं हुआ है। इसकी शूट‍िंग मई में शुरू होगी। 

Taapsee Pannu in Sia Jia
संजय लीला भंसाली के प्रोडक्‍शन हाउस की फ‍िल्‍म स‍िया ज‍िया में तापसी पन्‍नू भी डबल रोल में द‍िखेंगी। पीटीआई की एक र‍िपोर्ट में बताया गया है क‍ि तापसी का करियर का ये पहला डबल रोल होगा और ये लीक से हटकर फ‍िल्‍म होगी। 

Sara Ali Khan in Atrangi Re
जीरो बनाने वाले आनंद एल राय की अगली फ‍िल्‍म अतरंगी रे में सारा अली खान डबल रोल में आएंगी। इसमें धनुष और अक्षय कुमार भी हैं। मुंबई मिरर की र‍िपोर्ट के अनुसार, अक्षय को फिल्‍म में एक अलग लुक द‍िया जाएगा। वहीं सारा इस लव स्‍टोरी में दो अलग अवतार में नजर आएंगी। 

तो देखते हैं क‍ि डबल रोल की इस रेस में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर क‍िसका सिक्‍का चलता है! 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।