लाइव टीवी

Shriram Lagoo Death: 92 साल की उम्र में अभिनेता श्रीराम लागू का निधन

Updated Dec 17, 2019 | 22:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dr. Shriram Lagoo passes away at 92: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर श्रीराम लागू का 92 की उम्र में निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक उन्होंने पुणे में अंतिम सांस ली।

Loading ...
Shriram Lagoo
मुख्य बातें
  • जाने माने एक्टर श्रीराम लागू का 92 साल की उम्र में पुणे में निधन हो गया
  • श्रीराम लागू पिछले कुछ समय से बीमार थे जिसके बाद पुणे के अस्पताल में उन्होंने 17 दिसंबर को अंतम सांस ली
  • 19 दिसंबर यानी गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा

भारतीय सिनेमा के जाने माने एक्टर श्रीराम लागू का निधन हो गया है। उनका निधन पुणे में हुआ, वो 92 साल के थे। जानाकारी के मुताबिक एक्टर पिछले कुछ समय से बीमार थे और पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। जहां आज यानी 17 दिसंबर, 2019 को उन्होंने अंतिम सांस ली। 19 दिसंबर यानी गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार होगा।

मालूम हो कि श्रीराम लागू  ने अपने फिल्मी करियर में 100 से ज्यादा हिंदी और 40 से ज्यादा मराठी फिल्मों में काम किया। अपने एक्टिंग करियर में उन्होंने आहट: एक अजीब कहानी, नया दौर, देस परदेस, मुकद्दर का सिकंदर, सिंहासन, इंसाफ की पुकार, पिंजरा, मेरे साथ चल, सामना, दौलत जैसी कई फिल्मों में काम किया। 

उन्होंने ना केवल फिल्मों में काम किया बल्कि कई मराठी नाटकों को डायरेक्ट भी किया। बता दें कि श्रीराम लागू का जन्म महााष्ट्र के सतारा में हुआ था। उनहोंने पुणे यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर एमबीबीएस और एसएस की डिग्री हासिल की थी। वो चार भाई बहनों में सबसे बड़े थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।